Move to Jagran APP

उन्नाव में माखी दुष्कर्मकांड पीड़िता का एक और वीडियो वायरल, बसपा प्रमुख मायावती से की एक मांग

उन्नाव में माखी कांड में दुष्कर्म पीड़िता ने वीडियो और पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया है जिसमें बसपा प्रमुख से गुहार लगाई है। इसके साथ ही राष्ट्रपति और मुख्य न्यायाधीश काे भी पत्र भेजकर शिकायत की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 11:55 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 11:55 PM (IST)
उन्नाव में माखी दुष्कर्मकांड पीड़िता का एक और वीडियो वायरल, बसपा प्रमुख मायावती से की एक मांग
उन्नाव में चुनाव से पहले गर्माया सियासी पारा।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। पहले विधानसभा चुनाव में परिवार से किसी के उतरने का संकेत देने वाली माखी दुष्कर्मकांड पीडि़ता का एक और वीडियो व पत्र इंटरनेट मीडिया पर वायरल है। उसने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती से पूर्व जिला पंचायत सदस्य को टिकट न देने की गुहार लगाई। वहीं, राष्ट्रपति, उच्चतम न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश, मुख्य निर्वाचन आयुक्त से जिला पंचायत सदस्य के न्यायालय को भ्रमित कर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की सुरक्षा लेने की शिकायत की है। हालांकि, जागरण डॉट काम वायरल वीडियो और पत्र की पुष्टि नहीं करता है।

loksabha election banner

पीडि़ता का आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य का दुष्कर्म व दुर्घटना मामले से कोई लेनादेना नहीं है। न ही वह रिश्तेदार है और न ही किसी मामले में गवाह है। वह दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मदद करते हुए उनका साथ दे रहे हैं। पीडि़ता ने पत्र में उक्त पूर्व जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशिता निरस्त करने व सुरक्षा हटाने की मांग की है।

पहले भी वायरल किया था वीडियो व पत्र

पीड़िता ने कुछ दिन पहले पत्र और वीडियो वायरल किया था। इसमें पीडि़ता ने कुछ लोगों की सुरक्षा हटाने की मांग की थी। उसने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को लिखा पत्र और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा से मुलाकात की फोटो वायरल की थी। राष्ट्रपति, मुख्य न्यायाधीश सुप्रीम कोर्ट, जिला जज तीस हजारी कोर्ट दिल्ली, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र वायरल किया था। कांग्रेस महासचिव व उप्र प्रभारी प्रियंका वाड्रा के साथ फोटो 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' नारे के साथ वायरल की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.