Move to Jagran APP

बांदा: चल रही थी छठवीं की आनलाइन क्लास, अचानक चलने लगा आपत्तिजनक वीडियो, फिर...

Objectional Video Played in online class अतर्रा कस्बे के एक निजी स्कूल (सीबीएससी से संचालित) की आनलाइन क्लास के दौरान शर्मसार करने वाली यह घटना गुरुवार को हुई। खफा अभिभावकों को शिक्षक ने हैकर की करतूत बताकर पुलिस को दी मामले की तहरीर।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 09:40 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 09:40 PM (IST)
बांदा: चल रही थी छठवीं की आनलाइन क्लास, अचानक चलने लगा आपत्तिजनक वीडियो, फिर...
माेबाइल पर आपत्तिजनक वीडियो चलने की प्रतीकात्मक फोटो।

बांदा, जेएनएन। एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में आनलाइन क्लास के दौरान अचानक आपत्तिजनक वीडियो चल गया, जिसे लेकर खूब हंगामा हुआ। खफा अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर प्रबंधन के सामने नाराजगी जाहिर करते हुए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शिक्षकों ने घटना को हैकर की करतूत बताते हुए थाने में तहरीर दी है। 

loksabha election banner

अतर्रा कस्बे के एक निजी स्कूल (सीबीएससी से संचालित) की आनलाइन क्लास के दौरान शर्मसार करने वाली यह घटना गुरुवार को हुई। अभिभावकों ने बताया कि गूगल मीट पर छठवीं क्लास के एसएसटी (सामाजिक अध्ययन) विषय की आनलाइन क्लास चल रही थी। इसी बीच अचानक आपत्तिजनक वीडियो चलने लगा। यह देख बच्चे घबरा गए और माता-पिता को इसकी जानकारी दी। अभिभावकों ने जब मोबाइल देखा तो हैरान रह गए। बच्चों से मोबाइल लेकर वीडियो बंद कराया। अभिभावक सीधे स्कूल पहुंचे। वहां स्कूल प्रबंधन से जमकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने प्रधानाचार्य को लिखित शिकायत दी। प्रधानाचार्य ने बताया कि आनलाइन क्लास में आपत्तिजनक वीडियो चलना किसी हैकर की करतूत लग रही है। कोई शिक्षक ऐसी हरकत नहीं कर सकता है। आनलाइन क्लास पढ़ा रहे शिक्षक अजय ने घटना के बाद पुलिस थाने में तहरीर दी। इसमें बताया कि ग्रुप में किसी छात्र की ओर से लिंक किसी अन्य व्यक्ति के पास भेजा गया। उन्होंने अराजकतत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह गौर ने बताया कि साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई गई है। जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.