Move to Jagran APP

फिर चर्चा में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, अब लापता हुई नर्सिंग छात्रा Etawah News

विवाहित छात्रा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल नर्सिंग हॉस्टल में रहकर दो वर्षीय कोर्स कर रही थी।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 03:05 PM (IST)
फिर चर्चा में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, अब लापता हुई नर्सिंग छात्रा Etawah News
फिर चर्चा में सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी, अब लापता हुई नर्सिंग छात्रा Etawah News

इटावा, जेएनएन। सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी एक बार फिर चर्चा में आ गया है। दो दिन पहले जूनियर डाक्टर वंदना शुक्ला की खुदकशी के बाद अब नर्सिंग की छात्रा लापता है। इससे यूनिवर्सिटी प्रशासन में अफरा तफरी मच गई है। ये छात्रा भी दो दिन से गायब है, जिसकी गुमशुदगी सैफई थाने में दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

मैनपुरी खाड़ेपुर निवासी अनुपम कुमार की पत्नी कंचन सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल नर्सिंग हॉस्टल में रहती थीं। बीती 24 सितंबर की दोपहर दो बजे से वह लापता है। वह अपने हॉस्टल से हास्पिटल जाने की बात कह कर निकली थीं, जिसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला है। उनके पति अनुपम गुरुग्राम हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करते हैं। कंचन यहां पर दो वर्षीय एएनएम का कोर्स कर रही थीं।

अनुपम ने गुरुवार को कंचन के लापता होने की रिपोर्ट को सैफई थाने में दर्ज कराई है। उसने बताया कि सभी जगह तलाशने के बाद कंचन का पता नहीं चला। कंचन अपने मायके ग्राम जगसौरा जसवंतनगर में भी नहीं मिली। पुलिस ने पैरामेडिकल नर्सिंग हॉस्टल में पहुंचकर छानबीन की और सहपाठियों व स्टॉफ से पूछताछ की। यूनिवर्सिटी में एक के बाद एक मामले आने के बाद सैफई मेडिकल प्रशासन की मुसीबत और बढ़ गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.