Move to Jagran APP

औरैया में घर के अंदर सो रहे लोहा व्यापारी की हत्या कर लाखों की लूट Auraiya News

औरैया में बदनपुर मोहल्ले में वारदात के बाद सनसनी फैल गई एसपी ने पांच टीमों का गठन किया है।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 11:35 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 11:35 AM (IST)
औरैया में घर के अंदर सो रहे लोहा व्यापारी की हत्या कर लाखों की लूट Auraiya News
औरैया में घर के अंदर सो रहे लोहा व्यापारी की हत्या कर लाखों की लूट Auraiya News

औरैया, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के बदनपुर मोहल्ले में मंगलवार की सुबह उस समय लोगों में सनसनी फैल गई, जब लोहा व्यापारी की हत्या की जानकारी हुई। रोडवेज बस स्टैंड के पास रहने वाले लोहा व्यापारी की रात में सोते समय हत्या करने के बाद बदमाश लाखों के जेवर और नकदी लूट ले गए। पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है और करीबियों पर शक जताया है। एसपी ने घटना का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया है।

prime article banner

पिता का रक्तरंजित शव देख चीख पड़ा बेटा

औरैया शहर के बदनपुर मोहल्ला निवासी सुभाषचंद्र पोरवाल (65) की घर में ही लोहे के सामान की दुकान है। रोजाना की तरह वह सोमवार की रात दुकान बंद करके घर के अंदर चले गए। रात में खाना खाने क बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गए। भोर पहर करीब साढ़े चार बजे पुत्र मंयक पोरवाल कमरे में पहुंचा तो पिता का रक्तरंजित शव पड़ा देखकर चीख पड़ा। अलमारी खुली पड़ी थी और उससे जेवर और नकदी गायब थी। सुभाष की किसी वजनी वस्तु से कुचलकर हत्या करने के बाद बदमाश लाखों के जेवर और नकदी लूट ले गए।

हत्या से लोगों में सनसनी

लोहा व्यापारी की हत्या की जानकारी होते ही लोगों में सनसनी फैल गई। घर के बाहर व्यापारियों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर एसपी सुनीति, एएसपी कमलेश दीक्षित व कोतवाली निरीक्षक घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ की। एसपी ने देर से आए सीओ सिटी श्यौदान सिंह को फटकार लगाई। मौके पर पहुंची फारेसिंक टीम ने जांच-पड़ताल की। घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस टीम, स्वाट टीम समेत पांच टीमों का गठन किया गया है। पुलिस को करीबियों पर शक बना है और कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। एसपी सुनीति ने बताया कि कुछ साक्ष्य मिले हैं, जिनके आधार पर जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.