Move to Jagran APP

उरई में दिल दहलाने वाली घटना, मानसिक अस्वस्थ पुत्र-पुत्री की हत्या के बाद मां ने भी फांसी लगा दी जान

उरई के एट कस्बे में मकान के अंदर ट्रक चालक की पत्नी का शव फांसी का लटक रहा था और पुत्र-पुत्री की लाश फर्श पर पड़ी देखकर पड़ोसियों में सनसनी फैल गई पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू की है। परिवार बेहद गरीब बताया जा रहा है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 07:48 PM (IST)
उरई में दिल दहलाने वाली घटना, मानसिक अस्वस्थ पुत्र-पुत्री की हत्या के बाद मां ने भी फांसी लगा दी जान
जालौन के उरई में घटना के बाद छानबीन करती पुलिस।

जालौन, जेएनएन। उरई के एट कस्बा में शुक्रवार शाम दिल दहलाने वाली घटना ने सभी को झकझोर दिया। देर शाम मकान के अंदर फांसी के फंदे पर लटकता मां का शव और फर्श पर पुत्र और पुत्री की लाश पड़ी देखकर सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस की छानबनी के बाद प्रथम दृष्टया सामने आया कि मानसिक अस्वस्थ पुत्र-पुत्री की हत्या के बाद मां ने जान दी है।

loksabha election banner

एट कस्बा निवासी मुस्ताक अहमद ट्रक चालक है और घर पर कम ही रहता है। उसकी 37 वर्षीय पत्नी शबाना और 19 साल की बेटी रोशनी व 15 साल के बेटे आशिक के साथ घर पर रहती थी। उसकी बेटी और बेटा मानसिक अस्वस्थ थे और चलने-फिरने में भी असमर्थ थे। उनकी हालत ऐसी थी कि बिस्तर पर लेटे ही मल त्याग देते थे। इधर शबाना भी घर की व्यवस्थाओं को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहती थी।

शुक्रवार को मुस्ताक घर पर नहीं था, देर शाम तक जब शबाना घर के बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों को शंका हुई। इसपर पड़ोसी घर के अंदर पहुंचे तो शबाना का शव फांसी पर लटक रहा था और बेटा-बेटी के शव फर्श पर पड़े थे। बेटा और बेटी का गला दबाकर हत्या की गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि पुत्र व पुत्री की गला घोटकर हत्या करने के बाद शबाना ने फांसी लगाकर जान दी है। थानाध्यक्ष कमलेश प्रजापति के अनुसार परिवार बेहद गरीब है। हालात को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि आर्थिक तंगी के चलते शबाना ने घटना को अंजाम दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.