Move to Jagran APP

कानपुर के घाटमपुर में रिश्ते शर्मसार, ताऊ ने पांच वर्षीय मासूम को बनाया दरिंदगी का शिकार, मुकदमा दर्ज

Molestation Case In UP थाना प्रभारी रावेंद्र मिश्रा ने बताया पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश के लिए टीमें गठित की गई है। गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 06:20 PM (IST)
कानपुर के घाटमपुर में रिश्ते शर्मसार, ताऊ ने पांच वर्षीय मासूम को बनाया दरिंदगी का शिकार, मुकदमा दर्ज
घाटमपुर के सजेती क्षेत्र में हुई दुष्कर्म की घटना का प्रतीकात्मक चित्र।

घाटमपुर, जेएनएन। Molestation Case In UP सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव में पांच की मासूम बच्ची के साथ उसके सगे ताऊ ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। वहीं बच्ची का मेडिकल कराया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: सजेती थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया उसके पति की मौत पांच वर्ष पहले बीमारी से मौत हो गई थी। वह अपने तीन बच्चों के साथ गांव में रहती है। जिसमें दो लड़के हैं और एक पांच वर्ष की बेटी है। वह खेती कर अपने परिवार का जीवन यापन करती है। उसने पुलिस  को तहरीर देकर बताया कि रविवार देर शाम होली मामने जेठ अपनी पत्नी के साथ आए थे। बेटी घर के बाहर खेल रही तभी उसे बकरी चराने के बहाने बहला फुसला कर खेत की तरफ ले गए और वहां पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब काफी देर बेटी घर नही आई तो उसकी खोज शुरू की।काफी देर बाद ढूंढ़ने का बाद बच्ची खेत में अचेत अवस्था में मिली। सोमवार को  पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इनका ये है कहना: थाना प्रभारी रावेंद्र मिश्रा ने बताया पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी तलाश के लिए टीमें गठित की गई है। गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों में दबिश दी जा रही है। बच्ची का मेडिकल कराया गया है। उधर ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित जेठ अपनी पत्नी व दो बेटे के साथ बहन की ससुराल में रहता है। उसकी एक बेटी की शादी हो गई है। होली के त्योहार की वजह से अपने गांव होली मनाने आया था। उसके खिलाफ पहले भी दुष्कर्म का आरोप लग चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.