This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

सचेंडी में दर्दनाक हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा

मां के पीछे दौड़ी चार साल की मासूम की डीसीएम से कुचलकर मौत हो गई।

AbhishekTue, 14 May 2019 06:28 PM (IST)
सचेंडी में दर्दनाक हादसे के बाद भीड़ ने चालक को पेड़ से बांधकर पीटा

कानपुर, जेएनएन। बिधनू में किसान नगर रोड पर एक दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया। टेंपो पकडऩे के लिए आगे बढ़ रही मां के पीछे अचानक दौड़ी चार साल की मासूम बच्ची की डीसीएम से कुचलकर मौत हो गई। आक्रोशित लोगों ने डीसीएम चालक को पकड़कर पेड़ से बांधने के बाद जमकर पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से छुड़ाकर चालक को हिरासत में लिया और मामला शांत कराया।

सचेंडी डढिय़ा गांव निवासी किसान अमरजीत की पत्नी प्रभा पांच दिन पहले चार वर्षीय बेटी महिमा व छह वर्षीय बेटे आरके को लेकर बुधेड़ा गांव मायके गई थी। मंगलवार सुबह वह घर लौट रही थी। वह बच्चों को लेकर रामगंगा नहर के पास किसान नगर रोड पर टेंपो का इंतजार कर रही थी। एक टेंपो को आते देखकर वह आगे बढ़ी तो पीछे से दोनों बच्चे भी दौड़ पड़े। इस बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ने महिमा को कुचल दिया। पहिया ऊपर से निकलने की वजह से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा देखकर भीड़ दौड़ पड़ी और भागने का प्रयास कर रहे डीसीएम चालक का पीछा करके पकड़ लिया। नाराज भीड़ ने चालक को पेड़ से बांध कर जमकर पीटा। इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस चालक को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गई। थाने पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। थाना प्रभारी अनुराग सिंह ने कार्रवाई करने का भरोसा देकर लोगों को शांत कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया चालक कानपुर देहात डेरापुर खुर्रा गांव का रहने वाला हैं। डीसीएम कब्जे में ली गई है, तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Edited By Abhishek

कानपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!