This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

कानपुर में बदमाशों ने दिन दहाड़े बुजुर्ग दंपती को उनके ही घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर की लूटपाट

उन्हेंं व उनकी पत्नी शशि को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उन पर चाकू से भी कई वार किए जिससे बुजुर्ग की आंख व कान के पास गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद बदमाशों ने पूरे घर में घूम घूम कर लूटपाट की और भाग निकले।

Akash DwivediThu, 17 Jun 2021 11:15 AM (IST)
कानपुर में बदमाशों ने दिन दहाड़े बुजुर्ग दंपती को उनके ही घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर की लूटपाट

कानपुर, जेएनएन। कानपुर के कल्याणपुर क्षेत्र में बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग दंपती को पहले जमकर पीटा, इसके बाद जब वो मरणासन्न हालत में हो गए, तो घर की अलमारी खंगाल कर नकदी समेत कई सामान लूट ले गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और दंपती से पूछताछ कर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।आवास विकास एक के कैलाश बिहार निवासी आरएन शुक्ला ग्रामीण बैंक से रिटायर है। परिवार में पत्नी सीमा, दो बेटे आशीष व पीयूष है। उनका एक बेटा नोएडा स्थित प्राइवेट बैंक में सेल्स मैनेजर है, तो वहीं दूसरा बेटा एक एमएनसी कंपनी में कार्यरत है।   

जख्मी करने के लिए चाकू से किए कई वार : पीडि़त बुजुर्ग ने बताया कि गुरुवार सुबह उनकी पत्नी किचन में चाय बना रही थी। इसी दौरान करीब 8:30 बजे मेन गेट खोल कर घर में दाखिल हुए तीन बदमाशों ने चाकू की नोक पर उन्हेंं बंधक बना लिया। विरोध करने पर उन्हेंं व उनकी पत्नी शशि को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने उन पर चाकू से भी कई वार किए, जिससे बुजुर्ग की आंख व कान के पास गंभीर चोटें आई हैं। जिसके बाद बदमाशों ने पूरे घर में घूम घूम कर लूटपाट की और भाग निकले। पीडि़त ने बताया कि बदमाश चेन, मोबाइल, लैपटॉप व नकदी लूट ले गए हैं। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती से पूछताछ कर उन्हेंं प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी बारासिरोही भेजा। कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के संबंध में जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।  

पॉश इलाके में हुई वारदात से दहशत में सोसाइटी : बुजुर्ग दंपती का घर कैलाश विहार की पॉश सोसाइटी में है। जिसमें कोई 24 मकान बने हुए हैं। सोसाइटी में जाने के लिए तीन गेट लगे हैं। प्रत्येक गेट से एक बार में एक ही व्यक्ति आ जा सकता। बावजूद इसके सूरज की रोशनी में गुरुवार सुबह घटना को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश सोसाइटी से भाग निकले, और पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। पॉश इलाके में हुई इस घटना से पड़ोसी सहम गए हैं।

पीडि़त दंपती को हॉस्पिटल भेजने की बात पर पड़ोसी महिला पर भड़के इंस्पेक्टर : घटना में गंभीर रूप से घायल दंपती से पूछताछ में जुटी पुलिस से जब एक पड़ोसी महिला ने पहले बुजुर्ग दंपती को हॉस्पिटल भेजने की बात कही, तो इस बात पर भड़के कल्याणपुर इंस्पेक्टर पड़ोसी महिला से उलझ गए, लेकिन महिला के कड़े विरोध के बाद पुलिस ने गाड़ी मंगा कर बुजुर्ग दंपती को प्राथमिक उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा।

Edited By: Akash Dwivedi

कानपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!