Move to Jagran APP

Unnao Accident : सड़क हादसे में मेडिकल कालेज के डाक्टर की माैत, डेढ़ माह पहले हुई थी शादी

उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे में मेडिकल कालेज के डाक्टर की माैत हो गई। मृतक डाक्टर का रायबरेली में मूल निवास है। पिता ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पोस्टमार्टम होने के बाद पिता शव लेकर रायबरेली चले गए है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 05:09 PM (IST)
Unnao Accident : सड़क हादसे में मेडिकल कालेज के डाक्टर की माैत, डेढ़ माह पहले हुई थी शादी
उन्नाव में सड़क हादसे में डाक्टर की मौत।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। लखनऊ-कानपुर हाईवे पर मंगलवार भोर में अज्ञात वाहन की टक्कर से सोहरामऊ स्थित मेडिकल कालेज के डाक्टर की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन द्वारा टक्कर मारने की बात कही है। बाइक टूटी न होने से पैदल सड़क पार करने के दौरान हादसा होने का अनुमान है। पिता ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

रायबरेली लालगंज क्षेत्र के सर्वाेदय नगर निवासी पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त निरीक्षक किशोर कुमार सिंह के तीन बेटों में बड़े बेटे 30 वर्षीय पुष्पेंद्र ने रसिया से एमबीबीएस किया था। लगभग 14 माह से वह सोहरामऊ स्थित सरस्वती मेडिकल कालेज में प्रैक्टिस कर रहे थे। सोमवार भोर में लगभग तीन बजे वह बाइक से निकले थे। कालेज से 200 मीटर दूरी पर कानपुर जाने की ओर चिरैयानाला के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने बेहोशी हालत में मेडिकल कालेज पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना पर पिता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और बेटे का शव देख वहीं सिर पकड़कर बैठ गए। पोस्टमार्टम के बाद पिता शव लेकर रायबरेली चले गए। सोहरामऊ एसओ अमित सिंह ने बताया कि मृत डाक्टर के पिता किशोर कुमार पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर थे। कुछ साल पहले ही कानपुर देहात से सेवानिवृत्त हुए थे। उनकी तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

डेढ़ माह पहले हुई थी शादी- बदहवास पिता ने बताया कि पुष्पेंद्र तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। नवंबर 2021 में प्रतापगढ़ में पूजा से शादी हुई थी। हादसे ने परिवार की खुशियां उजाड़कर रख दी। बहू की हाथ की मेंहदी का रंग फीका पड़ने से पहले मांग का सिंदूर उजड़ गया। मां राजेश देवी के अलावा दो छोटे भाई व विवाहित बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, मेडिकल कालेज के स्टाफ में भी शोक की लहर दौड़ गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.