Move to Jagran APP

महापौर बोलीं, 'अफसरों से दो-दो हाथ को भी हूं तैयार'

चार माह से 440 रिबोर-नए हैंडपंपों के अपूर्ण कार्य से नाराज महापौर की चेतावनी

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Aug 2018 01:42 AM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 10:32 AM (IST)
महापौर बोलीं, 'अफसरों से  दो-दो हाथ को भी हूं तैयार'
महापौर बोलीं, 'अफसरों से दो-दो हाथ को भी हूं तैयार'

जागरण संवाददाता, कानपुर : चार माह से 440 रीबोर और नए हैंडपंप का काम पूरा न होने से नाराज महापौर प्रमिला पांडेय ने जलकल विभाग के अफसरों को आड़े हाथों लेते हुए अपने तेवर जाहिर कर दिए हैं। कहा कि काम नहीं होने पर वह अफसरों से दो-दो हाथ करने को भी तैयार हैं। अब लापरवाही बिल्कुल नहीं चलेगी। अफसर दस दिन में व्यवस्था सुधार लें। भाजपा के पार्षद अनुशासित हैं, बाद में अफसर हम से कुछ न कहें। जनता के मामलों में हीलाहवाली बरतने वालों को अब बख्शा नहीं जाएगा।

prime article banner

ढाई करोड़ रुपये से 110 वार्डो में 220 रिबोर और 220 नए हैंडपंप का काम होना है, मई से अभी तक 20 फीसद भी काम नहीं हो पाया है। गर्मी में लगने वाले हैंडपंप बारिश तक नहीं लग पाए हैं। इसको लेकर महापौर ने मंगलवार को जलकल महाप्रबंधक संजय सिन्हा समेत सभी अभियंताओं और भाजपा पार्षदों के साथ नगर निगम गेस्ट हाउस में बैठक की। पार्षदों ने कहा कि कई जगह 218 मीटर से कम पाइप डाला गया है। मार्केट रेट से ज्यादा दामों पर हैंडपंप लगाने को दिया गया है। महापौर ने जलकल महाप्रबंधक से कहा कि केडीए कर्मचारी नेता बचाऊ सिंह के रिश्तेदार को टेंडर दिया गया है। दस दिन में काम कराकर बताएं। काम न करने पर नोटिस देकर टेंडर निरस्त किया जाए। लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान कर्मचारी नेता भी बैठक में ही मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा पार्षद दल के उपनेता महेन्द्र शुक्ल, यशपाल सिंह, विकास मिश्रा, विजय यादव, नमिता मिश्रा, राघवेन्द्र मिश्र आदि भी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.