Move to Jagran APP

महोबा कांड: दिवंगत क्रशर कारोबारी की भतीजी का वीडियो वायरल, निलंबित एसपी के लिए कही ये बड़ी बात

कबरई में आठ सितंबर को क्रशर कारोबारी अपनी गाड़ी में गोली लगने से घायल मिले थे और पांच दिन बाद उनकी कानपु के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उन्होंने वीडियो वायरल करके एसपी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 12:41 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 12:41 PM (IST)
महोबा कांड: दिवंगत क्रशर कारोबारी की भतीजी का वीडियो वायरल, निलंबित एसपी के लिए कही ये बड़ी बात
महोबा कबरई में इंद्रकांत की मौत का मामला।

महोबा, जेएनएन। कबरई कांड में क्रशर कारोबारी की मौत के मामले में दो माह का समय बीतने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर स्वजन का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। क्रशर कारोबारी की भतीजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने निलंबित एसपी के लिए कई बातें कही हैं। इससे पहले उनका एक वीडियाे वायरल हुआ था, जिसमें भी कई गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से मांग की गई थी।

loksabha election banner

कबरई में दो माह पहले अपने गाड़ी में घायल मिले क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी के मामले में पुलिस की कार्यवाही को लेकर स्वजन संतुष्ट नहीं हैं। आए दिन आरोपितों को बचाने के प्रयास के आरोप पुलिस पर लग रहे हैं। दिवंगत क्रशर कारोबारी की भतीजी शिप्रा पांडेय का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल और मुख्यमंत्री को संबोधित वीडियो में शिप्रा ने पूरे परिवार की तरफ से प्रार्थना की है। उन्होंने निलंबित एसपी मणिलाल पाटीदार को बर्खास्त करने की मांग की है, कहा है कि पुलिस जानबूझकर उसे ढूंढ नहीं रही है, इसलिए उसे भगोड़ा घोषित किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा है कि अन्य पुलिसकर्मियों की तहर ही निलंबित एसपी पर भी कार्रवाई की जानी चाहिये। निलंबित एसपी की करोड़ों रुपये की संपत्ति और परिवार की सभी संपत्ति की जांच कराई जाए और कुर्की कराई जाए। जांच में निश्चित सामने आएगा कि एसपी के कारण न जाने कितने इंद्रकांत भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए होंगे।

क्या था मामला

बीती आठ सिंतबर को कबरई में क्रशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी अपनी कार के अंदर घायल मिले थे। इससे ठीक एक दिन पहले उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने तत्कालीन एसपी मणिलाल पाटीदार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और अपनी जान का खतरा बताया था। घायल इंद्रकांत ने कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में इलाज के दौरान 13 सितंबर की शाम दम तोड़ दिया था। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जांच एसआइटी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.