Move to Jagran APP

एक समय पर अपने घरों में पहले युवक फिर पड़ोसी युवती ने फांसी लगा दी जान, क्या हो सकती वजह

घटना के बाद गांव वालों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं पुलिस की पूछताछ में घर वाले भी कुछ बताने को तैयार नहीं हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 02:21 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 02:21 PM (IST)
एक समय पर अपने घरों में पहले युवक फिर पड़ोसी युवती ने फांसी लगा दी जान, क्या हो सकती वजह
एक समय पर अपने घरों में पहले युवक फिर पड़ोसी युवती ने फांसी लगा दी जान, क्या हो सकती वजह

फर्रुखाबाद, जेएनएन। मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गैसिंगपुर में गुरुवार काे एक समय पर अपने घरों में पहले युवक और फिर पड़ोसी युवती ने फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। घटना के बाद दोनों के घरों में कोहराम मच गया। गांव पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो घर वाले चुप्पी साध गए, वहीं ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर दोनों के घरों की जांच कराई और साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने घटना की पड़ताल के साथ युवक व युवती की खुदकशी की वजह तलाशनी शुरू की है।

loksabha election banner

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गैसिंगपुर में 19 वर्षीय रेवती रमन और 20 वर्षीय श्वेता के घर अगल-बगल हैं। गुरुवार सुबह करीब पांच बजे घर की दूसरी मंजिल पर रेवती रमन का शव निर्माणाधीन शटरिंग में फांसी के फंदे पर लटका मिला। गांव वालों की भीड़ एकत्र हो गई और घर वालों में कोहराम मच गया। कुछ ही देर में पड़ोस में रहने वाली श्वेता ने अपने घर के कमरे में फांसी लगा ली। उसका दुपट्टे के फंदे पर लटका देखकर कोहराम मच गया। अगल-बलग रहने वाले युवक व युवती के एक समय पर खुदकशी की घटना से गांव वालों में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं।

ग्रामीणों की सूचना पर सीओ सोहराब आलम, कोतवाल राकेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गांव वालों से पूछताछ की। दोनों के घर वालों से खुदकशी का कारण पूछा तो वो कुछ बताने को तैयार नहीं हुए। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए और सुसाइड नोट की आशंका में उनके घरों की तलाशी भी ली। प्राथमिक छानबीन में खुदकशी की मुख्य वजह पता नहीं चली है। स्वजनों ने बताया कि श्वेता बीए और रेवती रमन जाटव बीएससी का छात्र था। कोतवाल राकेश कुमार ने बताया कि युवक व युवती की खुदकशी की वजह पता की जा रही है, ग्रामीणों के बीच दाेनों में प्रेम प्रसंग होने की चर्चा बनी हुई है। छानबीन के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.