Move to Jagran APP

प्यार में धोखा : शादी के अरमान लूट ले गया ठग दूल्हा, मेहंदी सजा इंतजार करती रह गई दुल्हन

लुटेरी दुल्हन की घटनाओं के बाद अब ठग दूल्हा सामने आया है। चेकरी की युवती को कोचिंग टीचर से प्यार हो गया। प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसने शादी तय की और फिर बरात लेकर नहीं आया। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 05:49 PM (IST)
प्यार में धोखा : शादी के अरमान लूट ले गया ठग दूल्हा, मेहंदी सजा इंतजार करती रह गई दुल्हन
पुलिस ठग दूल्हे की तलाश कर रही है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती प्रेम जाल में ऐसी फंसी कि शादी के अरमान और परिवार का सम्मान दोनों ही गंवा बैठी। कोचिंग टीचर से दोस्ती कब प्यार में बदल गई, उसे पता ही नहीं चला और बात शादी तक पहुंच गई। सोमवार की रात दुल्हन बरात का इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा नहीं आया। युवती और उसके घरवालों ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया तो फरार दूल्हे की तलाश शुरू की गई है।

loksabha election banner

लुटेरी दुल्हन को लेकर तो कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, पर अब ठग दूल्हे का मामला सामने आया है। चकेरी निवासी युवती को प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करते हुए कोचिंग टीचर से प्यार हो गया। दो साल तक दोनों ने प्रेम प्रसंग चलता रहा। घरवालों ने युवती को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। युवक ने खुद आगे आकर युवती के घरवालों से शादी की बात लेकिन माता-पिता से मिलवाने की बात पर बहाने बनाता रहा। युवती की जिद पर घरवालों ने युवक से शादी के लिए हामी भर दी और तैयारी करने लगे।

पीड़िता के स्वजन ने 13 दिसंबर की शादी के लिए कार्ड छपवाकर रिश्तेदारों में बांट दिए। इस बीच घर आए प्रेमी ने युवती से जेवर और गेस्ट हाउस बुकिंग व कैटरिंग के लिए रुपये मांगे। उसने शादी वाले दिन जेवर साथ लेकर आने की बात कही। इसपर घरवालों ने उसे रुपये और जेवर दे दिए। इसके बाद उसने शादी न करने की बात कहते हुए भाई को जान से मारने का प्रयास किया।

इसपर युवती ने फोन से उससे बात की तो वह शादी से इन्कार करने लगा। सोमवार की सुबह उसके घर वाले गेस्ट हाउस पहुंचे तो संचालक ने बुकिंग न होने की जानकारी दी। इसपर युवती और उसके घर वालों को शंका हुई। देर रात तक हाथों में मेहंदी लगाए युवती दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन वो नहीं आया। स्वनज ने फोन करके बुलाने का प्रयास किया लेकिन फिर भी वह नहीं आया। पीड़िता के परिवार ने चकेरी थाने में शिकायत की है। थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित कोचिंग संचालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.