Move to Jagran APP

युवती ने रो-रोकर बताई दास्तां, बोली-ढाई साल से सिपाही कर रहा दुष्कर्म

शिवराजपुर में रहने वाली युवती की मुलाकात कोतवाली में तैनात सिपाही से हुई थी उसने शादी का झांसा देकर युवती से शरीरिक संबंध बनाए और दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर उसने शादी से इनकार कर दिया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 03:50 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 03:50 PM (IST)
युवती ने रो-रोकर बताई दास्तां, बोली-ढाई साल से सिपाही कर रहा दुष्कर्म
कानपुर में दुष्कर्म की घटना से खाकी पर लगा दाग।

कानपुर, जेएनएन। बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना इलाके में रहने वाली युवती ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर रो-रोकर दास्तां बताई तो सुनने वाले सन्न रह गए। उसने कानुपर में तैनात रहे सिपाही पर ढाई साल से दुष्कर्म करने और गर्भवती होने पर शादी से इनकार करने का आरोप लगाया। शिकायत पर बिठूर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपित सिपाही की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

मूल रूप से शिवराजपुर की रहने वाली युवती मंधना में किराए के मकान के रह रही है। करीब ढाई साल पहले उसकी मुलाकात सिपाही प्रवीण कुमार से हुई थी, उस समय वह कानपुर की कोतवाली में तैनात था। युवती का आरोप है कि सिपाही उससे मिलने आने लगा और शादी करने की बात कही। धीरे-धीरे मुलाकात आगे बढ़ी और सिपाही ने उससे शरीरिक संबंध बनाते हुए दुष्कर्म किया। पिछले ढाई साल से सिपाही उससे दुष्कर्म करता रहा, इस बीच उसका तबादला झांसी के ललितपुर में हो गया।

उसके जाने से पहले वह गर्भवती हो गई थी और उससे शादी करके साथ ले चलने को भी कहा था तो उसने टाल दिया। बाद में शिकायत करने पर पंचायत हुई लेकिन सिपाही शादी करने से मुकर गया। वह अब डेढ़ माह की गर्भवती है और सिपाही ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है।

एसएसपी के आदेश पर बिठूर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाप्रभारी कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया आरोपित सिपाही की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। सिपाही प्रवीण कुमार की मृतक आश्रित में तैनाती हुई थी और झांसी परिक्षेत्र के ललितपुर में तैनात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.