Move to Jagran APP

कानपुर में भाभी को मौत के घाट उतार युवक ने किया खुदकुशी का प्रयास, बाथरूम में छिपा दिया था शव

घटना में घायल रामू ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि भाभी उसके भाई को छोड़कर अपने मायके जाने की बात कह रही थी। इस बात का जब उसने विरोध किया तो वह उसके साथ गाली गलौज करने लगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 10:54 PM (IST)
कानपुर में चाकुओं से वार किए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। सचेंडी थाना क्षेत्र के लालशाह का पुरवा में रहने वाले युवक ने मामूली कहासुनी को लेकर अपनी भाभी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं घटना के बाद घबराए युवक ने खुद पर भी चाकू से वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। खेत से घर लौटी बहन ने खून से लथपथ पड़ी भाभी व छोटे भाई को देख ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को हैलट में भर्ती करा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला: बांदा जिले के अतर्रा निवासी संतोष सविता अपनी 30 वर्षीय पत्नी राधा, 4 साल के बेटे शिवम व छोटे भाई रामू के साथ एक माह पहले लाल शाह का पुरवा गांव में अपने बहनोई हरपाल के घर रहने आए थे। संतोष यहां पर रहकर भैलामऊ स्थित साबुन फैक्ट्री में काम करता है। वहीं, उसका भाई रामू भी प्राइवेट कंपनी में मजदूरी करता है। बुधवार सुबह संतोष काम पर चला गया, जबकि उसका भाई रामू स्वास्थ्य ठीक ना होने की बात कहकर काम पर नहीं निकला। शाम को राधा बाथरूम में कपड़े धो रही थी, तभी मामूली सी बात को लेकर रामू का अपनी भाभी से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर भड़के रामू ने किचन में रखी चाकू से भाभी पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं घटना के बाद युवक ने खुद पर भी चाकू से कई वार कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। घटना के बाद खेत से चारा लेकर घर लौटी बहन ममता अंदर का नजारा देखकर अवाक रह गई। भाभी का रक्तरंजित शव बाथरूम में, तो घटना में गंभीर रूप से घायल रामू कमरे में पड़ा तड़प रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में पड़े रामू को हैलट में भर्ती कराया, तो वहीं महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि घटना के कारणों के संबंध में स्वजनों से पूछताछ व कई अहम बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मायके जाने की बात पर भड़का था रामू: घटना में घायल रामू ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि भाभी उसके भाई को छोड़कर अपने मायके जाने की बात कह रही थी। इस बात का जब उसने विरोध किया, तो वह उसके साथ गाली गलौज करने लगी। जिस पर गुस्से में उसने भाभी पर चाकुओं से वार कर दिया। जिसके बाद उसने अपने पेट में भी चाकू से वार कर आत्महत्या का प्रयास किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.