Move to Jagran APP

केडीएमए लीग में एवरो और एकता एकादश ने दर्ज की शानदार जीत

रोमांचक मुकाबले में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी एवरो एकादश ने सुपीरियर इलेवन को चार विकेट से हराया। वहीं सप्रु मैदान में हुए मुकाबले में एकता एकादश ने अर्चना एकादश को सात विकेट से करारी शिकस्त दी

By Akash DwivediEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 06:38 PM (IST)
केडीएमए लीग में एवरो और एकता एकादश ने दर्ज की शानदार जीत
एकादश ने अर्चना एकादश को सात विकेट से करारी शिकस्त दी

कानपुर, जेएनएन। कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित केडीएमए लीग शुक्रवार को सुपीरियर बनाम एवरो एकादश के बीच मैच खेला गया। रोमांचक मुकाबले में बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी एवरो एकादश ने सुपीरियर इलेवन को चार विकेट से हराया। वहीं सप्रु मैदान में हुए मुकाबले में एकता एकादश ने अर्चना एकादश को सात विकेट से करारी शिकस्त दी।

prime article banner

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सुपीरियर इलेवन ने निर्धारित 40 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए। नारायण काॢतकेय और राज सिंह ने अर्द्धशतकीय पारी खेली। नारायण ने 73 गेंदों पर 86 और राज सिंह ने 54 रनों की पारियां खेली। गेंदबाजी में एवरो की ओर से शाहरुख ने दो बल्लेबाजों को चलता किया।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एवरो एकादाश ने सधी शुरुआत करते हुए चार विकेट शेष रहते जीत दर्ज की। बल्लेबाज नव्य स्पर्श ने 75 और शाहवाज ने 47 रन बनाकर टीम को चार विकेट की जीत दिलाई। गेंदबाजी में प्रमोद पाटिल व हिमांशु शुक्ला ने दो-दो बल्लेबाजों को चलता किया। सप्रु मैदान में महिला टीम के बीच खेले गए मुकाबले में अर्चना एकरदश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनीं। पूरी टीम निर्धारित 30 ओवरों में महज 114 रन ही बना सकी। बबिता ने सर्वाधिक 29 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में एकता ने चार व सिद्धी ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में उतरी एकता एकादश ने छोटे लक्ष्य को तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। बल्लेबाज एकता सिंह ने 59 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। गेंद के साथ बल्ले से कमाल करने वाली एकता सिंह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.