Move to Jagran APP

कानपुर के होटलों पर पुलिस का मिशन क्लीन, स्वतंत्रता दिवस से पहले कसेगी शिकंजा

होटलों की मनमर्जी को देखते हुए कानपुर पुलिस कमिश्नरेट ने स्वतंत्रता दिवस के मद्​देनजर रोजाना चेकिंग करने का आदेश जारी किया है । बिना आइडी होटल में कमरा दिए जाने पर संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sat, 24 Jul 2021 10:43 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jul 2021 10:43 AM (IST)
कानपुर के होटलों पर पुलिस का मिशन क्लीन, स्वतंत्रता दिवस से पहले कसेगी शिकंजा
पुलिस आयुक्त ने आदेश जारी किया है।

कानपुर, जेएनएन। गोविंदनगर के होटल दीप में माडल से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में सामने आया है कि होटल में आरोपितों को बिना किसी आइडी के कमरा दिया गया था। पुलिस आयुक्त ने शहर के सभी होटलों में अभियान चलाकर यह पता लगाने का आदेश दिया है कि वहां नियमों का पालन हो रहा है या नहीं। बिना आइडी कमरा देने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। 15 अगस्त पर आतंकी खतरे की आशंका को देखते हुए अभियान को सख्ती के साथ चलाने के लिए कहा गया है।

loksabha election banner

शहर के हरबंश मोहाल, कलक्टरगंज, काकादेव, कल्याणपुर, नौबस्ता, बर्रा, कैंट और गोविंदनगर थानाक्षेत्रों में बड़ी संख्या में होटल या ऐसे स्थान हैं, जहां बाहरी लोग आकर ठहरते हैं। पिछले दिनों शहर में भीख मांगने वाली युवतियों और ठगों के हरबंश मोहाल के होटलों में ठहरने की जानकारियां सामने आई थीं। पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि 15 अगस्त नजदीक है।

बिना आइडी कमरा देना किसी घटना को दावत देना जैसा होगा। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि अभियान चलाकर एक-एक होटल चेक करें। देखें कि किसी बाहरी व्यक्ति को बिना आइडी के कमरा तो नहीं दिया गया। पिछले 15 दिनों में कौन आया और गया, इसका रिकार्ड भी चेक करने को कहा गया है। पुलिस आयुक्त ने 31 जुलाई तक होटलों की जांच पूरी करने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.