Move to Jagran APP

पत्नी को तंग करने के लिए वायरल किया था आत्महत्या की कहानी वाला वीडियो, दो साथियों संग पति गिरफ्तार

उन्नाव के गंगाघाट में रहने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि पत्नी और ससुरालीजन को परेशान करने के लिए आत्महत्या की कहानी गढ़कर वीडियो वायरल किया था। पुलिस ने आरोपित पति और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 11:54 AM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 11:54 AM (IST)
पति का खुदकशी का वीडियो देख परेशान हो गए थी पत्नी।

कानपुर, जेएनएन। नवाबगंज में आत्महत्या की कहानी गढऩे और आत्महत्या का वीडियो बनाकर वायरल कराने वाले आरोपित और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये शातिर ने पत्नी और ससुराली जन को परेशान करने के उद्देश्य से वीडियो बनाकर वायरल कराने की बात कही है।

loksabha election banner

उन्नाव के गंगाघाट अरझौरा निवासी कुंदन ने नवाबगंज पुलिस को बताया कि तीन साल पहले बहन रामदेवी की शादी हसनगंज के भानपुर निवासी छेदीलाल से हुई थी। छेदीलाल बेरोजगार होने के साथ नशे का आदी है। पति की हरकतों से परेशान होकर बहन मायके आ गई थी। करीब 15 दिन पहले छेदीलाल भी ससुराल आ गया था। कुंदन ने बताया कि सोमवार को वह काम की तलाश में जाने की बात कहकर निकला, लेकिन घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी छेदीलाल का पता नहीं चला। कुंदन ने बताया कि मंगलवार दोपहर एक अंजान नंबर से फोन आया। जिसने अपना नाम सत्रोहन बताते हुए खुद को छेदीलाल का दोस्त बताया। उसने बताया कि छेदीलाल ने दिल्ली लालकिले के पास आत्महत्या कर ली है।

उसका पोस्टमार्टम भी हो गया है। शातिर ने आत्महत्या के बाद शव पड़ा होने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल कराया। फोन करने वाले ने उन लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी थी। वीडियो देखकर और धमकी मिलने से वह लोग परेशान हो गये थे। मंगलवार को बैराज के आसपास तलाश करने के दौरान उन लोगों ने मामले की जानकारी नवाबगंज पुलिस को दी थी। पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर सत्रोहन और एक अन्य साथी को पकड़ा। बाद में दोनों की मदद से आरोपित छेदी लाल को कर्बला चौराहे के पास से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी नवाबगंज देवेंद्र दुबे ने बताया कि आरोपित ने ससुरालियों को परेशान करने के लिए वीडियो बनवाकर वायरल किया था। तीनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.