This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

हैलट के सामने लगने वाला जाम बनता परेशानी का सबब, कानपुर के सांसद ने मंडलायुक्त को लिखा पत्र

मेट्रो का काम चलने के कारण आए दिन बनी रही जाम की स्थिति। मेडिकल काॅलेज के अंदर का गेट खुलवाने के लिए सांसद सत्यदेव पचौरी ने रखा प्रस्ताव। वीआइपी रोड जाने वाला ट्रैफिक मेडिकल काॅलेज के अंदर से निकले तो मिलेगी राहत।

ShaswatgFri, 18 Dec 2020 10:32 AM (IST)
हैलट के सामने लगने वाला जाम बनता परेशानी का सबब, कानपुर के सांसद ने मंडलायुक्त को लिखा पत्र

कानपुर, जेएनएन। मेट्रो का काम शुरू होने के बाद से हैलट अस्पताल के सामने जाम के हालात बने रहते हैं। मेडिकल कॉलेज गेट से लेकर मोतीझील तक जगह-जगह जाम लगता है। सर्वाधिक समस्या मेडिकल काॅलेज गेट से स्वरूप नगर थाने के बीच होती है। कई बार जाम में फंसकर हैलट अस्पताल जा रहे मरीजों की हालत बिगड़ जाती है। इस समस्या को देखते हुए सांसद सत्यदेव पचौरी ने मंडलायुक्त को पत्र लिखकर चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (सीएसए) की तरफ स्थित मेडिकल कॉलेज का गेट खुलवाने के लिए कहा है। इस गेट के खुलने के बाद लोगों को जाम से राहत मिल जाएगी।

वीआइपी रोड, चुन्नीगंज, बड़ा चौराहा और फूलबाग की ओर जाने वाला ट्रैफिक अभी हैलट के सामने से गुजरता है। फजलगंज, पांडुनगर, लाजपतनगर, सर्वोदयनगर का ट्रैफिक भी मेडिकल कॉलेज पुल से आता है। यहां पहले ही दवा की दुकानों के सामने खड़े वाहनों के कारण जाम लगता था। अब जब से मेट्रो का काम शुरू हुआ है, तब से हालात और बिगड़ गए हैं। ऐसे में सांसद सत्यदेव पचौरी ने मंडलायुक्त को पत्र लिखा है। इसमें कहा गया है कि जाम की वजह से मरीजों की हालत बिगड़ जाती है। इसीलिए मेडिकल कॉलेज के अंदर सीएसए की तरफ स्थित गेट तुरंत खुलवाया जाए। इससे वीआइपी रोड की ओर जाने वाले वाहनों को आसान रास्ता मिल जाएगा और हैलट के सामने वाहनों का लोड कम होने से जाम की समस्या नहीं रहेगी।

कानपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!