Move to Jagran APP

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कानपुर से एक और बड़ा समर्पण, लोहिया कॉर्प ने दिए 1.01 करोड़

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण के लिए कानपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और विहिप के पदाधिकारी अभियान चला रहे हैं। इस कार्य में शहर के बड़े कारोबारी और उद्यमी समर्पण राशि देकर खासा उत्साह भी दिखा रहे हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 07:53 AM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 07:53 AM (IST)
श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कानपुर से एक और बड़ा समर्पण, लोहिया कॉर्प ने दिए 1.01 करोड़
कानपुर में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान।

कानपुर, जेएनएन। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान के प्रति उद्यमियों और कारोबारियों में खासा उत्साह दिख रहा है। सोमवार को लोहिया कॉर्प लिमिटेड ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारियों को एक करोड़ एक लाख रुपये की निधि सौंपी। इससे पहले जेक सीमेंट समूह द्वारा भी एक करोड़ रुपये की राशि समर्पण निधि अभियान में सौंपी जा चुकी है।

prime article banner

लोहिया परिवार के मुखिया जितेंद्र कुमार लोहिया व लोहिया कॉर्प लिमिटेड के सभापति व प्रबंध निदेशक राजकुमार लोहिया ने कानपुर प्रवास पर आए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्र प्रचारक अनिल, पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्र संघचालक वीरेंद्रजीत सिंह, कानपुर प्रांत के सह कार्यवाह भवानी भीख को सोमवार को 1.01 करोड़ रुपये की सहयोग राशि सौंपी। इस अवसर पर गौरांग दीक्षित, शंभू मिश्रा रहे। इससे पहले शहर में नौ फरवरी को जेके सीमेंट ने एक करोड़ रुपये श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए दिए थे।

वहीं वायुसेना से सेवानिवृत अजेय कुमार रॉय ने परिवार के साथ मंदिर निर्माण के लिए 58,500 रुपये विश्व ङ्क्षहदू परिषद के जिलाध्यक्ष हेमंत सेंगर को सौंपे। इस मौके पर जिला संयोजक अमरनाथ, अजय ङ्क्षसह रहे। इसी तरह चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर ज्ञानेंद्र ङ्क्षसह परिहार ने 11,000 रुपये कानपुर प्रांत के कुटुंब प्रबोधन के विभाग प्रमुख डॉ. विवेक ङ्क्षसह सचान को सौंपे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.