Move to Jagran APP

केस्को कर्मी के इकलौते बेटे का अपहरण कर एटीएम से कैश निकलवाया और फिर उतारा मौत के घाट

कानपुर मैनावती मार्ग में रहने वाले केस्को कर्मी के बेटे का अपहरण हो गया लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। एटीएम से रुपये निकलवाने की फुटेज के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कराई तो उसका शव कानपुर देहात में मिलने की जानकारी हुई।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 09:49 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 09:49 AM (IST)
केस्को कर्मी के इकलौते बेटे का अपहरण कर एटीएम से कैश निकलवाया और फिर उतारा मौत के घाट
कानपुर में युवक की अपहरण के बाद हत्या।

कानपुर, जागरण संवाददाता। नकाबपोश चार लोगों ने केस्को कर्मचारी रमेश वर्मा के इकलौते बेटे गोविंद का अपहरण कर लिया। उन्नाव ले जाकर एटीएम से जबरन पैसे निकलवाए और गला घोटकर हत्या करने के बाद शव कानपुर देहात के रनियां क्षेत्र में नाले में फेंक दिया। वह शुक्रवार शाम से लापता था। स्वजन ने नवाबगंज पुलिस से बेटे को तलाशने की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। रविवार को उसकी हत्या की जानकारी हुई।

loksabha election banner

नौबस्ता के हंसपुरम सब स्टेशन में तैनात रमेश वर्मा मैनावती मार्ग पर रहते हैं। रमेश का इकलौता बेटा 25 वर्षीय गोविंद वर्मा शुक्रवार शाम को जन्मदिन पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद देर रात तक वापस नहीं लौटा, तो स्वजन ने तलाश शुरू की। इसके बाद गोविंद से उनकी एक बार असहज स्थिति में बात भी हुई, जिसके बाद उसका फोन बंद हो गया। इस दौरान पिता रमेश के मोबाइल पर उन्नाव स्थित एक एटीएम से 20 हजार रुपये निकाले जाने का मैसेज आया। इसपर उन्होंने शनिवार को नवाबगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

इसके बाद पुलिस को एक वीडियो उपलब्ध कराया जिसमें अपहरणकर्ता गोविंद से एटीएम से जबरन रुपये निकलवाते दिखे। वीडियो में गोविंद लंगड़ाता दिखा था। पुलिस जब तक सक्रिय हुई तब तक गोविंद की हत्या कर दी गई। वहीं, कानपुर देहात के रनियां में रायपुर के पास शनिवार दोपहर नाले में 25 वर्षीय युवक का शव मिला था। पहचान न होने पर पुलिस ने उसकी फोटो वायरल की। इसके आधार पर रमेश वर्मा के चचेरे भाई नरेंद्र वर्मा रविवार को रनियां चौकी पहुंचे। उन्होंने मृतक की पहचान अपने भतीजे गोविंद के रूप में की। रविवार को हुए पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या व दाएं पैर में चोट के निशान मिले हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.