कारोबारी के बेटे से रंगदारी मांगते हुए बोला आरोपित, 10 करोड़ दे दो, नहीं तो तुम्हारी बहन की फोटो कर दूंगा वायरल

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में एक आरोपित ने काराेबारी के बेटे को फोन करके 10 करोड़ की रंगदारी मांगी है। साथ ही आरोपित ने पैसा न देने पर बहन की फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की भी धमकी दी है।

Abhishek VermaPublish: Thu, 27 Jan 2022 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 06:40 PM (IST)
कारोबारी के बेटे से रंगदारी मांगते हुए बोला आरोपित, 10 करोड़ दे दो, नहीं तो तुम्हारी बहन की फोटो कर दूंगा वायरल

कानपुर, जागरण संवाददाता। मुझे 10 करोड़ रुपये चाहिए। नहीं तो तुम्हारी बहन की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा। रुपये नहीं मिले तो परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहना। धमकी भरी काल बर्रा थाना क्षेत्र के कपड़ा कारोबारी के बेटे के मोबाइल पर आई तो परिवार सहम गया। कारोबारी ने बर्रा थाने में एक नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी (386), धमकी (504 और 506) की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कपड़ा कारोबारी ने बताया कि उनकी बेटी की 11 फरवरी 2022 को शादी है। कुछ समय पहले तक बेटी का परिचय घर के सामने रहने वाले आदर्श कछवाह से था। उसने बेटी के कुछ फोटो अपने मोबाइल से खींचे थे। 24 जनवरी को बेटे के मोबाइल पर वाट्सएप काल आई। फोन करने वाले ने कहा कि मुझे 10 करोड़ रुपये चाहिए। नहीं तो तुम्हारी बहन की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दूंगा। बेटे ने उससे कहा कि बहन की इज्जत क सवाल है। वो ऐसा न करे। इस पर फोनकर्ता ने गाली- गलौज करते हुए रुपये न मिलने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसने परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी। फोन पर धमकी मिलने की जानकारी बेटे ने परिवार को दी तो सभी सहम गए।

कारोबारी के मुताबिक, उनका शक आदर्श पर गहराया और अनहोनी की आशंका पर उन्होंने बर्रा थाने में आदर्श और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि आरोपित जिस नंबर से वाट्सएप काल कर रंगदारी मांग रहा है। उसे ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

Edited By Abhishek Verma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम