Move to Jagran APP

मीटर रीडर के घरवालों की सजगता से पकड़ा गया अपहर्ता, मासूम को बताया दीदी का बेटा

कल्याणपुर शिवली रोड से बच्चे का अपहरण करने के बाद अपहर्ता आधी रात को मंधना में मीटर रीडर के घर मदद मांगने पहुंचा था घरवालों को शक हुआ तो पड़ोसियों की मदद से पकड़कर पुलिस को सूचना दी।

By Akash DwivediEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 02:01 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 02:24 PM (IST)
मीटर रीडर के घरवालों की सजगता से पकड़ा गया अपहर्ता, मासूम को बताया दीदी का बेटा
पुलिस ने कल्याणपुर थाने में स्वजन को सौंपा बच्चा।

कानपुर, जेएनएन। कल्याणपुर से अपहृत मासूम मंधना में मीटर रीडर की सजगता से बच गया। देर रात मंधना में संदिग्ध हालात में बच्चे को लेकर खड़े युवक से मीटर रीडर में पूछताछ की थी तो वह अचकचा गया था। इसपर उसने पुलिस को सूचना देकर बुला लिया था और फिर पकड़ा गया।

loksabha election banner

दरअसल, शुक्रवार की शाम कल्याणपुर शिवली रोड स्थित बेकरी संचालक अमित शुक्ला का तीन साल बेटा अचानक लापता हो गया था। अपहर्ता 15 लाख की फिरौती का पत्र छोड़कर मासूम को लेकर भाग निकला था। रात करीब ग्यारह बजे बिल्हौर निवासी शैलेन्द्र सिंह थापा बिठूर के मंधना स्थित बिजली घर के पास रहने वाले परिचित मीटर रीडर अनिकेत सोनी के घर बच्चे को लेकर पंहुचा। उसने अनिकेत से बाइक से मंधना क्रासिंग तक छोड़ने का आग्रह किया।इस पर अनिकेत और उसके घर वालों को शक हुआ और शैलेंद्र से बच्चे के बारे में पूछताछ शुरू कर दी। इसपर शैलेन्द्र ने अपनी दीदी का बेटा होने कही और आनन फानन वह घबराकर चला गया।

यह भी पढ़ें :- कानपुर में मासूम को अगवा कर चिट्ठी भेज मांगी 15 लाख की फिरौती, अपहर्ता गिरफ्तार

अनिकेत के घरवालों का संदेह पुख्ता हो गया और उन्होंने कागज फैक्ट्री के पास पड़ोसियों की मदद से शैलेन्द्र को पकड़ लिया। इसके बाद अनिकेत के भाई अभिषेक सोनी ने पुलिस को फोन करके जानकारी दी। सुचना पाकर पीआरवी 411 मौके पर पहुंची और शैलेंद्र से बच्चे के बारे में पूछताछ की। पहले तो वो आनाकानी करता रहा लेकिन बाद में उसने सचाई कबूल ली। इसके बाद पुलिस बच्चे और अपहरणकर्ता शैलेंद्र को लेकर कल्याणपुर थाने चली गई और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.