Move to Jagran APP

कानपुर से विदा हुए इंडियन और कीवी टीम के खिलाड़ी, एयरपोर्ट से मुंबई के लिए भरी उड़ान

भारतीय टीम दो बार में बायो-बबल घेरे में शहर आई थी। पहले चरण में टीम के 11 खिलाड़ी आए थे जो होटल में तीन दिन क्वारंटीन हुए थे जबकि दूसरे चरण में टी-20 सीरीज में खेल रहे खिलाड़ी न्यूजीलैंड टीम के साथ विशेष विमान से शहर पहुंचे थे।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 04:40 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 04:40 PM (IST)
कानपुर से विदा हुए इंडियन और कीवी टीम के खिलाड़ी, एयरपोर्ट से मुंबई के लिए भरी उड़ान
इंडिया और कीवी टीम के खिलाड़ी मुंबई के लिए हुए रवाना।

कानपुर, जागरण संवाददाता। भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने मंगलवार को कानपुर के होटल से चकेआउट किया और चकेरी एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरी। कोविड संक्रमण के चलते पहली बार खिलाड़ी बिना किसी से मिले और शहर भ्रमण के रवाना हो गए। खिलाड़ियों के विदाई के लिए होटल और एयरपोर्ट पर यूपीसीए के पदाधिकारी समेत पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहे। कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को एयरपोर्ट तक ले जाया गया। 

loksabha election banner

कानपुर के ग्रीनपार्क में खेले गए टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम दो बार में बायो-बबल घेरे में शहर आई थी। पहले चरण में टीम के 11 खिलाड़ी आए थे जो होटल में तीन दिन क्वारंटीन हुए थे, जबकि दूसरे चरण में टी-20 सीरीज में खेल रहे खिलाड़ी न्यूजीलैंड टीम के साथ विशेष विमान से शहर पहुंचे थे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के मुताबिक सफल आयोजन के बाद टीमों को बायो-बबल घेरा बरकरार रखते हुए विदा किया। मैच के बाद टीमें दोपहर बाद करीब तीन बजे एयरपोर्ट के लिए सैनिटाइज बस के जरिए निकलीं। यहां भारत और न्यूजीलैंड की टीमें विशेष चार्टर्ड विमान से मुंबई की उड़ान भरी। साथ ही खिलाडिय़ों का सामान लखनऊ एयरपोर्ट से फ्लाइट के जरिए मुंबई पहुंचाने की व्यवस्था की गई। 

कोविड संक्रमण के चलते सख्त बायो-बबल में टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी बायो-बबल को बरकरार रखते हुए विदा किया गया। बिना किसी को स्पर्श किए खिलाड़ी दूसरे टेस्ट के लिए मुंबई पहुंचेंगे और उन्हें दूसरे बायो-बबल में रखा जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.