Move to Jagran APP

अहमदाबाद से आएगा सैफई के आयुर्विज्ञान विवि ऑक्सीजन प्लांट का कंप्रेशर, सेना के जवान रवाना

चिकित्सा अधीक्षक प्रो. डॉ. आदेश कुमार ने प्लांट का निरीक्षण किया और सेना के जवानों से जानकारी ली। कुलसचिव सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया प्लांट के कंप्रेशर में कोई तकनीकी खराबी थी। उसे वह अपने साथ ले गए हैं। उम्मीद है वह जल्द प्लांट चालू कर देंगे।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 07:40 PM (IST)
अहमदाबाद से आएगा सैफई के आयुर्विज्ञान विवि ऑक्सीजन प्लांट का कंप्रेशर, सेना के जवान रवाना
उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई की सांकेतिक तस्वीर।

इटावा, जेएनएन। उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के ऑक्सीजन प्लांट के खराब कंप्रेशर को बदला जाएगा। सेना के जवान कंप्रेशर लेने के लिए अहमदाबाद गए हैं। मालूम हो चिकित्सा विश्वविद्यालय में पिछले दो साल से ऑक्सीजन प्लांट खराब पड़ा था। शनिवार शाम 509 आर्मी बेस वर्कशॉप आगरा से पहुंचे सैनिकों की एक टीम ने प्लांट मरम्मत में जुटी है। टीम में एक ऑफिसर तथा एक जेसीओ और आठ टेक्नीशियन शामिल हैं। करीब 24 घंटे तक तकनीकी जानकारों ने प्लांट चलाने का प्रयास किया, पर सफलता न मिलने पर उन्होंने खराब कंप्रेशर को लेकर अहमदाबाद गए हैैं। बताया गया है कि कंप्रेशर प्रेशर नहीं बना पा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि कंप्रेशर व कुछ जरूरी सामान अहमदाबाद से मंगाया गया है। प्रयास है जल्द प्लांट को चालू कर दें।

loksabha election banner

इनका ये है कहना: चिकित्सा अधीक्षक प्रो. डॉ. आदेश कुमार ने प्लांट का निरीक्षण किया और सेना के जवानों से जानकारी ली। कुलसचिव सुरेशचंद्र शर्मा ने बताया प्लांट के कंप्रेशर में कोई तकनीकी खराबी थी। उसे वह अपने साथ ले गए हैं। उम्मीद है वह जल्द प्लांट चालू कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.