Move to Jagran APP

मैं अब जीना नहीं चाहता, अपनी इच्छा से जान दे रहा हूं

बिठूर के ब्लू वर्ड में स्वीमिग पूल में जाने से पहले एक युवक ने किया वीडियो अपलोड।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 02:02 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 02:02 AM (IST)
मैं अब जीना नहीं चाहता, अपनी इच्छा से जान दे रहा हूं
मैं अब जीना नहीं चाहता, अपनी इच्छा से जान दे रहा हूं

संवाद सहयोगी, बिठूर : बिठूर के ब्लू वर्ड में स्वीमिग पूल में जाने से पहले एक युवक ने वीडियो बना कर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया। स्वजन को मामले की जानकारी हुई तो बिठूर पुलिस से संपर्क किया। बिठूर पुलिस ने युवक को पकड़ा और स्वजन के पहुंचने पर सुपुर्द किया है।

loksabha election banner

उन्नाव दारोगाबाद सिविल लाइंस निवासी 21 वर्षीय शारिक अहमद जूते चप्पल की दूकान चलाता है। शुक्रवार को वह बाइक से अपने दोस्त काशीराम नगर उन्नाव निवासी आसिफ के साथ ब्लू व‌र्ल्ड घूमने गया था, जहां उसने लाइव वीडियो बनाया। जिसमें उसने कहा है कि मैं अब जीना नहीं चाहता, अपनी इच्छा से जान दे रहा हूं। इसके लिए मुझ पर किसी ने कोई दबाव नहीं डाला है। मैं अपनी जिदगी में सभी को खुश रखना चाहता हूं और लोगों के सामने खुद भी खुश रहता हूं,लेकिन अंदर से बहुत दुखी हूं। वीडियो बनाने के बाद उसने इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया। मंधना पुलिस ने पहुंचकर युवक को पकड़ा। बिठूर पुलिस ने बताया शारिक एक लड़की से प्रेम करता है। लड़की ने शादी से इन्कार कर दिया है।

रेलवे कर्मी ने तनाव और वृद्ध ने बीमारी के चलते की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, कानपुर: बर्रा में रेलवे कर्मी ने तनाव के चलते और वृद्ध ने बीमारी से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। बुजुर्ग के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। बर्रा पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बर्रा-दो निवासी 27 वर्षीय निरंजन शुक्ल रेलवे में कर्मचारी थे। निरंजन का पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद वह मायके चली गई थी और उनके खिलाफ एक मुकदमा दर्ज कराया था। जिसे लेकर निरंजन अवसाद में था। भाई राघवेंद्र शुक्ल ने बताया कि तड़के चार बजे भाई ने लुंगी से पंखे के कुंडे के सहारे फंदा लगाकर जान दे दी। ड्यूटी के लिए न उठने पर वह जगाने के लिए पहुंचे तो शव लटका मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

------

बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने फांसी लगाई

बर्रा-5 एलआइजी कॉलोनी निवासी 70 वर्षीय किशन बहादुर राणा ने गुरुवार देर रात बरामदे में लगे एंगल से दुपट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी। उनके परिवार में पत्नी गुड्डी, बेटा रवि, सोनू, बेटी सुनीता है। रवि के मुताबिक पिता को शुगर और टीबी की लंबे समय से शिकायत थी। बीमारी के चलते उनका मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं चल रहा था। गुरुवार देर रात उन्होंने सुसाइड नोट लिखने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। सुसाइड नोट में किशन बहादुर ने लिखा था कि बीमारी से परेशान होकर यह कदम उठा रहे हैं। उनका पोस्टमार्टम न कराया जाए।

-------

बेरोजगारी से परेशान युवक ने की खुदकुशी

नौबस्ता के खाड़ेपुर निवासी विश्वनाथ श्रीवास्तव के 27 वर्षीय बेटे दिव्यांश ने गुरुवार देर रात फंदा लगाकर जान दे दी। छोटे भाई आकाश ने बताया कि दो साल पहले मां का निधन हो गया था। बड़े भाई विशाल दिल्ली में नौकरी करते हैं। वह कपड़े की दुकान में काम करता है। दिव्यांश पहले बड़ा चौराहा स्थित मॉल में नौकरी करता था। लॉकडाउन में नौकरी छूट गई थी। जिसे लेकर वह परेशान रहता था। नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.