Move to Jagran APP

महिला की खुदकशी में फिर नया मोड़, पति ने खोले कई राज, वैन चालक और वकील का लिया नाम Kanpur News

चौबेपुर में पत्नी की मौत पर दारोगा के धमकाने का आरोप लगाने वाले युवक ने पूछताछ में सच्चाई बताई।

By AbhishekEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 02:30 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 02:30 PM (IST)
महिला की खुदकशी में फिर नया मोड़, पति ने खोले कई राज, वैन चालक और वकील का लिया नाम Kanpur News
महिला की खुदकशी में फिर नया मोड़, पति ने खोले कई राज, वैन चालक और वकील का लिया नाम Kanpur News

कानपुर, जेएनएन। चौबेपुर के रमेशपुर गांव में महिला द्वारा आत्महत्या के मामले में फिर नया मोड़ आ गया है। पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान पति ने कई राज खोले तो वैन चालक और एक वकील का नाम भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने पति को आत्महत्या दुष्प्रेरण के आरोप में जेल भेजने के साथ वैन चालक व उसकी पत्नी की तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

ये हुई थी घटना

रमेशपुर गांव में शनिवार को गांव निवासी करन सिंह की पत्नी ऊषा देवी का कमरे के कुड़े से लटका हुआ शव मिला था। मामले में करन सिंह ने जमीन के बैनामे में गवाही देने पर दर्ज मुकदमे में थाने के एक दारोगा पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया था। आरोप था कि हल्का के दारोगा राकेश कुमार एक लाख की रिश्वत की मांग कर उसे जेल भेजने की धमकी दे रहे थे, जिससे आहत होकर पत्नी ने आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी और उच्चाधिकारियों ने गहन जांच के आदेश दिए थे। वहीं घटना के बाद गांव आए मृतका के भाई रामनरेश ने पति करन व उसके बड़े भाई तथा भाभी के खिलाफ प्रॉपर्टी का धंधा करने के लिए पैसे की मांग पूरी न होने पर ऊषा को मार डालने का मुकदमा दर्ज कराया।

एसएमएस ने दिया सुराग

मामले की जांच के दौरान सीओ को मृतका के मोबाइल फोन पर मिले एसएमएस से सुराग मिला था। पुलिस ने मृतका व गांव के एक युवक की नजदीकी पर जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस हिरासत में आरोपित पति करन सिंह ने बताया कि गांव निवासी एक वैन चालक व पत्नी ऊषा की बातचीत का ऑडियो सुना था। इस ऑडियो को लेकर वैन चालक और उसकी पत्नी घर आकर बदनाम करने की धमकी दे रही थी। इससे आहत होकर ऊषा ने आत्महत्या कर ली। वहीं दारोगा पर गलत आरोप लगाने की बात मुकदमे से बचने के लिए एक वकील के कहने पर कही थी। एसओ चौबेपुर राकेश मौर्या ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पति के खिलाफ आत्महत्या दुष्प्रेरण का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया हैं। जांच में सामने आए वैन चालक व उसकी पत्नी की तलाश कराई जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.