Move to Jagran APP

औरैया में शराब पीकर घर आए पति ने पत्नी को पीटा, फिर कमरे में जाकर लगा ली फांसी

औरैया के फफूंद में एक पति शराब पीकर आया तो उसकी पत्नी से जमकर लड़ाई हुई। मामला बढ़ा तो शराब के नशे में धुत्त पति ने पत्नी की पिटाई कर दी और फिर दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 04:21 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 04:21 PM (IST)
औरैया में शराब पीकर घर आए पति ने पत्नी को पीटा, फिर कमरे में जाकर लगा ली फांसी
कस्बा के मोहल्ला बाबा का पुरवा नई बस्ती का मामला।

औरैया, जागरण संवाददाता। थाना क्षेत्र फफूंद कस्बा के मोहल्ला बाबा का पुरवा में शराब पीकर घर पहुंचे युवक का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया। गुस्से में पत्नी को दमभर पीटा। इसके बाद कमरे में जाकर अंगोछे को फंदा बनाकर फांसी लगा खुदकुशी कर ली। अंदर से बंद कमरे की वजह से पत्नी व बच्चे दरवाजा पीटते रहे। संदेह होने पर पड़ोसियों को आवाज देकर मदद के लिए बुलाया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

loksabha election banner

जिला कानपुर देहात थाना रसूलाबाद के गांव सुटऊ का पुरवा निवासी 30 वर्षीय बीनू दिवाकर पुत्र स्व. सुखदेव ने आठ वर्ष पूर्व गुड़िया देवी से शादी की थी। दोनों फफूंद कस्बा में स्थित मोहल्ला बाबा का पुरवा नई बस्ती में राम नरेश के मकान में किराये पर रहने लगे। बीनू आटो चालक था। उसकी शराब की लत से गृह क्लेश होने लगा। शुक्रवार की रात दोनों में इस बात पर झगड़ा हो गया। बीनू ने पत्नी को मारापीटा। इसके बाद पत्नी दोनों बच्चों को लेकर कमरे में चली गई। बीनू भी दूसरे कमरे में चला गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। शनिवार को देर तक गेट 

न खुलने पर पत्नी-बच्चे दरवाजा खटखटाते रहे। कोई गतिविधि न देख पड़ोसियों को आवाज दी और पुलिस को पूरा मामला बताया। मृतक के दो बच्चे साक्षी सात वर्ष व लव चार वर्ष हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.