Move to Jagran APP

पत्नी के लिए बच्चों को लेकर टावर पर चढ़ गया पति, आधे घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे ने पुलिस को छकाया

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक अपने दो बच्चों को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़ गया। पुलिस ने काफी मान मनौव्वल के बाद किसी तरह उसे टावर से नीचे उतारा उसकी बातें सुनकर लोग सन्न रह गए।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 03:44 PM (IST)
पत्नी के लिए बच्चों को लेकर टावर पर चढ़ गया पति, आधे घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामे ने पुलिस को छकाया
कानपुर देहात में बच्चों के साथ टावर पर चढ़ गया युवक।

कानपुर देहात, जागरण संवाददाता। अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को एक पति के हाईवोल्टेज ड्रामे ने पुलिस को छका दिया। युवक मासूम बच्चों को लेकर टावर पर चढ़ गया और भीड़ इकट्ठी होने पर बच्चों को नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। मौके पर पुलिस पहुंची और काफी मान मनौव्वल के बाद उसे नीचे उतारने में सफल हो सकी। उसने अपनी पत्नी के लिए टावर पर चढ़ने की जानकारी दी तो उसकी बातें सुनकर पुलिस और पब्लिक दोनों ही सन्न रह गए। 

loksabha election banner

दरअसल, सोमवार की दोपहर अकबरपुर के गांधी नगर के पास राहगीर गुजर रहे थे। इस बीच सड़क किनारे लगे टावर पर एक युवक अपने दो मासूम बच्चों को लेकर चढ़ गया। करीब चालीस फीट की ऊंचाई तक पहुंचने के बाद वह जोर जोर से शोर मचाने लगा, उसकी आवाज सुनकर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने उसे समझाते हुए नीचे उतरने को कहा तो वह बच्चों को नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। इसपर लोग घबरा गए और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई और उससे नीचे उतरने के लिए मान मनौव्वल करने लगी। करीब आधे घंटे तक उसका हाईवोल्टेज ड्रामा जारी रहा। वह बार बार पत्नी का नाम लेकर वापस लाने की बात कह रहा था। करीब आधे घंटे बाद पुलिस उसे बच्चों के साथ किसी तरह नीचे उतार पाने में सफल हुई। नीचे आने पर उसकी बातें सुनकर लोग सन्न रह गए।

युवक ने पुलिस से पत्नी को शोहदे के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लगाई। उसने बताया कि घर के पास रहने वाला गैर धर्म का युवक उसकी पत्नी को परेशान करता है। उसकी गैरहाजिरी में उससे अश्लील बातें भी करता है। कई बार उससे विरोध कर चुका है लेकिन वह नहीं मान रहा है। पुलिस से भी शिकायत की थी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है। उसकी पत्नी भी युवक की बातों में आकर बहक गई है। वह छोटे-छोटे मासूम बच्चों को लेकर कहां जाएगा। उसे पत्नी वापस दिलवाई जाए। वहीं दूसरी ओर अकबरपुर पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर आरोपित युवक पर शांतिभंग की कार्रवाई की जा चुकी है। अकबरपुर सीओ अरूण कुमार ने बताया कि युवक की समस्या सुनी जा रही है जो भी उचित होगा कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.