Move to Jagran APP

चित्रकूट में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, खुदकशी से पहले छत पर क्यों किया डांस Chitrakoot News

कर्वी कोतवाली के सीतापुर गांव में घटना के बाद ग्रामीणों में सनसनी फैल गई।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 11:55 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 03:38 PM (IST)
चित्रकूट में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, खुदकशी से पहले छत पर क्यों किया डांस Chitrakoot News
चित्रकूट में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, खुदकशी से पहले छत पर क्यों किया डांस Chitrakoot News

चित्रकूट, जेएनएन। जिले की कर्वी कोतवाली अंतर्गत सीतापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के बोनापुरवा में युवक की खुदकशी ने सनसनी फैला दी। युवक ने पहले छत पर डांस किया और फिर कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली। उसकी आत्महत्या के बाद परिजन और पड़ोसी सन्न रह गए। वहीं छत पर डांस करने की वजह को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस ने घटना की छानबीन और परिजनों से पूछताछ शुरू की है।

loksabha election banner

बौनापुरवा निवासी महेश प्रसाद यादव यादव का 27 वर्षीय पुत्र हीरा लाल रविवार रात नौ बजे शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। परिजनों ने बताया कि उसने छोटी बहन रामा से खाना बनवाया और खाने के बाद तेज आवाज में गाने बजाकर छत पर चला गया। छत पर वह काफी देर तक डांस करता रहा। इसके बाद रात करीब 11.30 बजे छत से नीचे आया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। कुछ देर बाद कमरे के अंदर से गोली चलने की आवाज आई। इससे परिजनों में दहशत फैल गई और कमरे में पहुंचने पर सभी के होश उड़ गए।

हीरा लाल का खून से लथपथ शव पड़ा था और पास में ही एक तमंचा पड़ा था। उसने खुद को नाक से थोड़ा ऊपर अवैध तमंचे से गोली मार ली थी। घटनास्थल पर पड़ोसी भी इक_ा हो गए और खुदकशी से पहले उसके डांस करने को लेकर चर्चा शुरू कर दी। सूचना मिलते ही यूपी-100 पुलिस टीम भी पहुंच गई। सोमवार सुबह सीतापुर चौकी प्रभारी रामवीर सिंह यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की। उन्होंने बताया कि हीरा लाल बाएं पैर से दिव्यांग था और घटना के समय घर पर पिता महेश और छोटी बहन रामा थी। उसकी पत्नी कलावती मायके कंठीपुर में है। परिजनों से पूछताछ कर घटना की वजह पता लगाई जा रही है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.