Move to Jagran APP

हमीरपुर में पत्नी ने सिलबट्टे से वारकर पति को उतारा मौत के घाट

कस्बा स्थित नवोदय विद्यालय की भटियाना मोहल्ला निवासी रसोईया सरस्वती देर शाम अपने घर पहुंची जहां उसे उसके बेटे वीरेंद्र का शव खून से लतपथ पड़ा मिला। सूचना पुलिस को दी। साथ ही अपने छोटे बेटे अनिल को भी बुलाया।

By Akash DwivediEdited By: Published: Tue, 10 Nov 2020 11:07 PM (IST)Updated: Tue, 10 Nov 2020 11:07 PM (IST)
हमीरपुर में पत्नी ने सिलबट्टे से वारकर पति को उतारा मौत के घाट
सैदपुर एएसपी भी घटना स्थल को रवाना हो गए

हमीरपुर, जेएनएन। कस्बे के भटियाना मोहल्ले में देर शाम घर पर खून से लतपथ युवक का शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना मृतक की मां ने पुलिस को दी। मां ने बीते चार माह से पूर्व लव मैरिज कर घर आई बहू पर सिलबट्टे से वार कर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में जुटी है। सूचना मिलते ही सीओ ने घटना स्थल का जायजा लिया वहीं एएसपी भी घटना स्थल को रवाना हो गए।

loksabha election banner

कस्बा स्थित नवोदय विद्यालय की भटियाना मोहल्ला निवासी रसोईया सरस्वती देर शाम अपने घर पहुंची जहां उसे 20 वर्षीय उसके बेटे वीरेंद्र का शव खून से लतपथ पड़ा मिला। जिसकी सूचना उसने पुलिस को दी। साथ ही अपने छोटे बेटे अनिल को भी बुलाया। सूचना पर पहुंची पुलिस को मृतक के छोटे भाई अनिल ने बताया कि चार माह पूर्व कोतवाली क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी एक युवती उसके घर आकर भाई के साथ रह रहने लगी थी। बाद में दोनों ने लव मैरिज कर ली। बताया कि दोनों में आए दिन विवाद होता रहता था।

 दो दिन पूर्व भी आपसी विवाद हुआ था। मृतक की मां ने बहू पर सिलबट्टे से वार कर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। सूचना पर पहुंचे सीओ अखिलेश राजन ने घटना स्थल का जायजा लिया। कोतवाल केके पांडेय ने बताया कि मृतक मूल रूप से मध्यप्रदेश के हरपालपुर के निकट सरसेड़ गांव का रहने वाला था। वह अपनी मां, भाई व पत्नी के साथ कस्बे में रह रहा था।

 बीते चार माह पूर्व उसने लव मैरिज की थी। विवाद के चलते पत्नी द्वारा पति पर सिलबट्टे से वार करने की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। जल्द घटना का राजफाश कर उचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.