Move to Jagran APP

प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव ताे युवक चला आत्महत्या करने, ब्लू वर्ल्ड पहुंचकर कानपुर पुलिस ने बचाई जान

Suicide Attempt in Swimming Pool फुटवियर विक्रेता शारिक शुक्रवार को दोस्त आसिफ निवासी कांसीराम नगर उन्नाव के साथ ब्लू वर्ल्ड आया था। उसके वीडियो को देखने के बाद फेसबुक पर एड शारिक के छोटे भाई शाकिब अहमद और अन्य दोस्तों ने उसके पिता रियाज अहमद को बताया

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 08:46 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 08:46 PM (IST)
प्रेमिका ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव ताे युवक चला आत्महत्या करने, ब्लू वर्ल्ड पहुंचकर कानपुर पुलिस ने बचाई जान
कानपुर की बिठूर पुलिस के साथ शारिक।

कानपुर, जेएनएन। Suicide Attempt in Swimming Pool हम इतना दुखी हैं कि हम अपनी खुशियां किसी से जाहिर नहीं कर पाते....मम्मी, पापा, भाई, बहन अब और परेशान मत होना एक दिन कस के रो लेना। ये शब्द हैं उन्नाव के दारोगाबाद सिविल लाइन्स निवासी 21 वर्षीय शारिक अहमद के। जो बिठूर स्थित ब्लू वर्ल्ड अपने दोस्तों के साथ गया था। यहां उसने एक वीडियो बनाया जिसमें स्वेच्छा से खुदकुशी करने की बात कही। वीडियो में उसने अपनी प्रेमिका का नाम लेते हुए कहा कि इसमें किसी का भी कोई कसूर नहीं है। करीब एक मिनट 35 मिनट के वीडियो को उसने अपने फेसबुक प्रोफाइल से शेयर किया। वीडियो को देख स्वजन हतप्रभ रह गए और कानपुर पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद बिठूर पुलिस ने तत्परता बरतते हुए युवक को पकड़ लिया और चौकी लाकर उसके स्वजन को सौंप दिया।

loksabha election banner

इस तरह स्वजन को मिली सूचना: फुटवियर विक्रेता शारिक शुक्रवार को दोस्त आसिफ निवासी कांसीराम नगर उन्नाव के साथ ब्लू वर्ल्ड आया था। उसके वीडियो को देखने के बाद फेसबुक पर एड शारिक के छोटे भाई शाकिब अहमद और अन्य दोस्तों ने उसके पिता रियाज अहमद को बताया।रियाज ने तुरंत इसकी सूचना उन्नाव कोतवाली को दी। उन्नाव पुलिस ने बिठूर पुलिस से संपर्क कर सूचना दी। तत्पश्चात बिठूर थानाप्रभारी अमित कुमार मिश्रा और मंधना चौकी इंचार्ज मो मतीन खान ब्लू वर्ल्ड पहुंचे और युवक को वीडियो से पहचानकर पकड़ लिया और थाने ले आए। इसके बाद युवक के परिजन थाने पहुंचे और समझा बुझाकर युवक को घर ले गए। 

दोस्त ने बताई वजह: युवक के दोस्त आसिफ ने बिठूर पुलिस को बताया शारिक एक लड़की से प्रेम करता है जब से लड़की ने उसे शादी करने से इन्कार किया है तब से वह परेशान रहता है। जब दोनों उन्नाव से ब्लू वर्ल्ड आ रहे थे तब शारिक ने गंगा में कूंदकर जान देने की बात कही थी, लेकिन समझाने पर वह मान गया था। थाना प्रभारी अमित मिश्रा ने बताया आरोपित ने गलती मान लिखित पत्र दिया है। फिलहाल उसे उसके स्वजन को सौंप दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.