Move to Jagran APP

कोचिंग सेंटर में टीचर की दरिंदगी से आहत छात्रा ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

घर पर आने वाली वाली छात्रा से पहले टीचर ने छेड़छाड़ की फिर दुष्कर्म का प्रयास किया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 06:43 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 06:43 PM (IST)
कोचिंग सेंटर में टीचर की दरिंदगी से आहत छात्रा ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर
कोचिंग सेंटर में टीचर की दरिंदगी से आहत छात्रा ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर

फतेहपुर, जेएनएन। गुरु-शिष्य के रिश्ते एक बार फिर शर्मसार हो गए, घर पर अकेले ट्यूशन टीचर ने छात्रा के साथ दरिंदगी की। इससे आहत होकर छात्रा ने खुद को आग लगा ली, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने छात्रा के भाई की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

कल्यानपुर थानांतर्गत चौडगरा कस्बे के मोहल्ले में रहने वाले शिक्षक श्यामू तिवारी कोचिंग सेंटर का संचालक है। पड़ोस के गांव की बीएससी की छात्रा कोचिंग पढ़ने आती थी। भाई का आरोप है कोचिंग सेंटर में अकेला पाकर श्यामू अक्सर उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था। बीती 17 मई को जब बहन कोचिंग सेटर पर गई तो श्यामू अकेला था। श्यामू ने एकांत देखकर उसकी बहन से दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर घर आई और मानसिक तनाव में हो गई।

19 मई को दुष्कर्म के प्रयास से आहत छात्रा ने घर में खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। घर वाले आग बुझाकर गंभीर रूप से झुलसने पर उसे अस्पताल ले गए, जहां से उसे एलएलआर हास्पिटल कानपुर रेफर कर दिया गया। हैलट कानपुर में उसका उपचार चल रहा है। होश आने पर 23 मई को जब उसने आपबीती बताई तब भाई ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की है।

पुलिस ने आरोपित शिक्षक के बारे में पूछताछ के लिए माता-पिता को हिरासत में लिया है। सीओ योगेंद्र सिंह मलिक ने बताया कि छात्रा के साथ शिक्षक ने दुष्कर्म का प्रयास किया है, जिससे क्षुब्ध होकर उसने आग लगाई है। भाई की तहरीर पर आरोपित शिक्षक श्यामू तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पुलिस तलाश कर रही है। छात्रा का बयान लेने के लिए पुलिस टीम एलएलआर अस्पताल कानपुर गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.