Move to Jagran APP

घाटमपुर: खुद को गोली मारने वाले CISF के ASI के परिजनों ने की जांच की मांग

रविवार को पावर प्लांट में तैनात सीआईएसएफ के एएसआई ने खुद को गोली मारी थी जिसके बाद पुलिस सुसाइड की वजह तलाशने में जुटी है। वहीं परिवार के सदस्य भी बता नहीं पा रहे हैं कि आखिर एएसआई ने खुद को गाेली क्यों मारी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 09:01 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 09:01 PM (IST)
घाटमपुर: खुद को गोली मारने वाले CISF के ASI के परिजनों ने की जांच की मांग
एएसआई ने रविवार दोपहर करीब दो बजे खुद को गोली मार ली थी।

कानपुर नगर, जागरण संवाददाता। घाटमपुर स्थित नेयवेली पावर प्लांट में तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एएसआई के खुद को गोली मारने के मामले में स्वजन ने जांच की मांग की है। सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उनके भाई पुनाराम ने बताया कि वह अभी किसी पर आरोप नहीं लगा सकते। मामले की जांच होनी चाहिए।

loksabha election banner

राजस्थान के नागौर जिले के गंगानगर थानाक्षेत्र के सूरतगढ़ निवासी 55 वर्षीय मांगीलाल सीआईएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात थे। वह पिछले एक साल से नेयवेली पावर प्लांट में तैनात थे। रविवार दोपहर उन्होंने एक बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद सर्विस पिस्टल से माथे पर गोली मारकर जान दे दी थी। मांगीलाल का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि गोली सिर की हड्डी को तोड़ते हुए आरपार हो गई। सिर की हड्डी टूटने और अधिक खून बहने से उनकी मौत हुई। वहीं, सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उनके भाई पूनालाल ने बताया कि मांगीलाल के परिवार में पत्नी विदामी, बेटा अशोक, बेटी सुमित्रा हैं। पूनाराम ने बताया कि वह अभी किसी पर आरोप नहीं लगा सकते हैं। बीते कुछ दिनों से वह कुछ परेशान थे। मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।

रविवार दाेपहर मारी थी गोली: नेयवेली पावर प्लांट में तैनात सीआइएसएफ के एएसआई ने रविवार दोपहर करीब दो बजे खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर घाटमपुर सीओ, सजेती एसओ व नेयवेली चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे थे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की थी। लेकिन अभी तक आत्महत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

बोले जिम्मेदार: सीआईएसएफ हेडक्वार्टर के निर्देश पर मामले की उच्चाधिकारियों से जांच कराई जाएगी।- पंकज यादव, डिप्टी कमांडेंट सीआईएसएफ 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.