Move to Jagran APP

बच्ची का कलेजा खाने वाले दंपती समेत चार के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल, सजा दिलाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध

पुलिस ने हत्या के राजफाश से 37 दिन बाद अदालत में दायर की चार्जशीट। विवेचक प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि यह घटना विरलतम श्रेणी के अपराध की है। पुलिस मजबूत पैरवी करके आरोपितों को फांसी के फंदे तक पहुंचाएंगी।

By ShaswatgEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 04:56 PM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 04:56 PM (IST)
बच्ची का कलेजा खाने वाले दंपती समेत चार के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल, सजा दिलाने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध
सुबह गांव के ही मंदिर के समीप क्षत विक्षत शव मिला था।

कानपुर, जेएनएन। दीपावली की रात घाटमपुर क्षेत्र के एक गांव में मंदिर के समीप किशोरी का पेट फाड़ कर नि:संतान दंपती के कलेजा खाने वाली नृशंस वारदात में पुलिस ने गिरफ्तार सभी चारों आरोपितों के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। पुलिस ने वारदात के खुलासे के 37 दिन बाद ही चार्जशीट लगाकर आरोपितों के लिए सजा की पटकथा तैयार कर दी है। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

क्षेत्र के एक गांव में दीपावली की शाम लापता किशोरी की अगले दिन सुबह गांव के ही मंदिर के समीप क्षत विक्षत शव मिला था। हत्यारों ने धारदार हथियार से उसका पेट काटकर सभी आंतरिक अंग निकाल लिए थे। यह वारदात पूरे प्रदेश में उस समय चर्चा का विषय बन गई थी। हालांकि पुलिस की तहकीकात में जल्द ही सामने आया कि पैसों के लालच में नर पिशाच बने गांव के अंकुल कुरील व बीरन ने हत्या करके उसका कलेजा निकालकर नि:संतान परशुराम व उसकी पत्नी सुनैना को दिया था। संतान की आस में नरभक्षी बने दंपती ने बच्ची का कलेजा कच्चा ही खा लिया था। परशुराम ने ही अंकुल को 500 व बीरन को एक हजार रुपये कलेजा लाने के लिए दिया था। फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

इनका ये है कहना 

विवेचक प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि यह घटना विरलतम श्रेणी के अपराध की है। आरोपितों के खिलाफ मजबूत साक्ष्य संकलन कर आरोप पत्र न्यायालय मे दाखिल किया गया है। पुलिस मजबूत पैरवी कर आरोपितों को फांसी के फंदे तक पहुंचाएंगी। उन्होंने बताया कि चार्जशीट में हत्या के अलावा आरोपित अंकुल व बीरन द्वारा बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के साक्ष्य भी लगाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.