Move to Jagran APP

घाटमपुर उपचुनाव : बसपा ने राजू कुरील को बनाया विधानसभा क्षेत्रीय अध्यक्ष, 27 को जनसभा करेंगे सतीश मिश्र

गोविंदनगर से पार्टी के प्रत्याशी रहे देवी प्रसाद तिवारी व दिलीप अवस्थी के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों की टीम ने पतारा और कोरियां में बसपा राष्ट्रीय महासचिव की जनसभा के लिए जगह की खोज की गई और तैयारियों की समीक्षा की।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 08:57 AM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 05:21 PM (IST)
घाटमपुर उपचुनाव : बसपा ने राजू कुरील को बनाया विधानसभा क्षेत्रीय अध्यक्ष, 27 को जनसभा करेंगे सतीश मिश्र
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा घाटमपुर आएंगे।

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी घोषणा में बाजी मारने के बाद बसपा ने संगठन मजबूती और चुनाव प्रचार को भी गति देना शुरू कर दिया है। चुनावी हवा को अपने पक्ष में करने के लिए बसपा नेतृत्व ने राष्ट्रीय महासचिव व सदस्य राज्यसभा सतीश चंद्र मिश्र की कोरियां और पतारा कस्बे में जनसभाएं तय की हैं। वहीं कमलेश संखवार को हटाकर राजू कुरील को विधानसभा का क्षेत्रीय अध्यक्ष बनाया गया है।

loksabha election banner

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र की जनसभा की तिथि व स्थान तय हो जाने के बाद गोविंदनगर से पार्टी के प्रत्याशी रहे देवी प्रसाद तिवारी व दिलीप अवस्थी के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों की टीम ने पतारा व कोरियां पहुंच कर स्थानीय लोगों से विचार-विमर्श कर कार्यक्रम स्थल व तैयारियों की समीक्षा की। देवी प्रसाद तिवारी ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकाल व राजनीतिक दलों की जनसभाओं व बैठकों में अधिकतम 200 लोगों के प्रतिबंध के चलते दो स्थानों पर जनसभा के आयोजन किए गए हैं।

राजू कुरील बसपा के नए विधानसभा अध्यक्ष

बसपा जिलाध्यक्ष रामशंकर कुरील ने जियापुर निवासी कमलेश संखवार को पद से हटा कर संचितपुर, पतारा निवासी राजू कुरील को पार्टी का नया विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त किया है। कमलेश संखवार के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.