Move to Jagran APP

महोबा में सास और पत्नी से तंग आकर युवक ने उठया खतरनाक कदम, खुद को मारी गोली

थाना अजनर क्षेत्र के ग्राम लेवा निवासी राहुल तिवारी पुत्र बृजनंदन की शादी जुलाई 2021 में खखौरा मप्र की निवासी गौरी पाठक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी मायके जाने को तैयार नहीं हुई और महोबा में रहने का दबाव बनाया।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Dec 2021 03:45 PM (IST)Updated: Wed, 29 Dec 2021 03:45 PM (IST)
महोबा में सास और पत्नी से तंग आकर युवक ने उठया खतरनाक कदम, खुद को मारी गोली
खुद को गोली मारने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

महोबा, जागरण संवाददाता। मंगलवार की देर रात एक युवक ने तमंचे से खुद को गोली मारकर घायल कर लिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां से उसे मेडिकल कालेज कानपुर रेफर किया गया है। युवक ने अपनी सास व पत्नी पर उत्पीडऩ के आरोप लगाए है। फिलहाल अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

loksabha election banner

थाना अजनर क्षेत्र के ग्राम लेवा निवासी राहुल तिवारी पुत्र बृजनंदन की शादी जुलाई 2021 में खखौरा मप्र की निवासी गौरी पाठक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पत्नी मायके जाने को तैयार नहीं हुई और महोबा में रहने का दबाव बनाया। इसके बाद राहुल किराए के मकान से शहर के डाकबंगला के पास रहने लगा। मंगलवार की देर रात उसने तमंचे से सीने में गोली मार ली। उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसने बताया कि सास भी उसके साथ रहती थी। आरोप है कि यह लोग पैसे मांगते थे और न देने पर कलह की जाती थी। अब तक पत्नी और सास उससे करीब तीन लाख रुपए भी ले चुके है। सास व पत्नी के उत्पीडऩ के कारण ही राहुल के मुताबिक उसने गोली मार ली। पुलिस भी मौके पर पहुंची और आनन-फानन उसे जिला अस्पताल में लाया गया। यहां चिकित्सक यतींद्र पुरवार ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। इसaके बाद उसे कानपुर मेडिकल कालेज ले जाया गया। हालांकि अभी तक किसी तरह का कोई मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। सदर कोतवाली के एसएचओ बलराम ङ्क्षसह कहते है मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.