Move to Jagran APP

तेज धमाका और फैल गईं खून की छीटें, युवक के दोनों पैर उड़े तीन राहगीर भी हुए घायल

पनकी न्यू ट्रांसपोर्ट नगर के पास वेल्डिंग दुकान में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से मची अफरा तफरी।

By AbhishekEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 04:42 PM (IST)
तेज धमाका और फैल गईं खून की छीटें, युवक के दोनों पैर उड़े तीन राहगीर भी हुए घायल
तेज धमाका और फैल गईं खून की छीटें, युवक के दोनों पैर उड़े तीन राहगीर भी हुए घायल

कानपुर, जेएनएन। पनकी के न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में सोमवार की दोपहर अचानक तेज धमाका होने से खून की छींटे फैलते ही अफरा तफरी मच गई। वेल्ंिडग दुकान में ऑक्सीजन सिलेंडर फट जाने से युवक के दोनों पैर उड़ गए और युवती समेत तीन लोग भी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को एलएलआर अस्पताल हैलट में भर्ती कराने के साथ घटना की पड़ताल शुरू की है।

loksabha election banner

बस में वेल्डिंग करते समय फटा सिलेंडर

पनकी के न्यू ट्रांसपोर्ट नगर फेज दो के सामने भौसिंग गांव के 22 वर्षीय सोनू की भाड़ा वाहनों की बॉडी बनाने की दुकान है। सोमवार दोपहर सोनू बस में वेल्डिंग कर रहा था। इस बीच अचानक ऑक्सीजन सिलेंडर फट गया। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। वहीं सिलेंडर फटने से सोनू के दोनों पैर उड़ गए। इसी बीच वहां से गुजर रही 19 वर्षीय मोनी भी चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। पास में पान की दुकान में बैठा अवधेश व बॉडी मेकर की दुकान में काम करने वाला जैकी भी घायल हो गया।

घटना के बाद मची अफरा तफरी

तेज धमाके की आवाज होते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े। पहले बम फटने की आशंका जताते रहे, बाद में जब दुकान में सिलेंडर फटने की जानकारी हुई तो भीड़ इकट्टा हो गई। दुकान के आसपास सिलेंडर के परखच्चे पड़े थे और खून की छीटें फैली थी। पास में पड़ा सोनू तड़प रहा था, वहीं अन्य घायल भी जमीन पर पड़े थे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल

तेज धमाके की सूचना पर पनकी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में दोनों पैर गवां चुके सोनू को एलएलआर हॉस्पिटल हैलट तथा मोनी, जैकी व अवधेश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर रूप से घायल सोनू की हालत नाजुक बताई जा रही है। पनकी एसओ शेष नारायण पांडे ने बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर फटने के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.