Move to Jagran APP

पांच पूर्व अध्यक्षों की गवर्निंग बॉडी ही चलाएगी कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन

कोरोना संक्रमण काल की वजह से कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन के चुनाव नहीं हो सके जिसकी वजह से वार्षिक आम सभा में अगले वर्ष चुनाव कराने का फैसला लिया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 08:56 AM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 08:56 AM (IST)
पांच पूर्व अध्यक्षों की गवर्निंग बॉडी ही चलाएगी कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन
पांच पूर्व अध्यक्षों की गवर्निंग बॉडी ही चलाएगी कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन

कानपुर, जेएनएन। कानपुर इनकम टैक्स बार एसोसिएशन (किटबा) के पांच पूर्व अध्यक्ष ही इस वर्ष संगठन के कार्य देखेंगे। एसोसिएशन की वर्चुअल वार्षिक आम सभा में कोरोना संक्रमण काल को देखते हुए अब अगले वर्ष चुनाव कराने का फैसला लिया गया। अब संगठन का संचालन पूर्ववत पदाधिकारी करेंगे।

loksabha election banner

एसोसिएशन में दीप कुमार मिश्रा का कार्यकाल खत्म होने के बाद कोरोना की वजह से चुनाव नहीं हो सके थे। इसके चलते उनसे पहले के पांच पूर्व अध्यक्षों की गवर्निंग बॉडी बनाकर उन्हें संगठन के कार्य देखने की जिम्मेदारी दी गई थी। गवर्निंग बॉडी को दो माह के अंदर ही चुनाव को लेकर वार्षिक आम सभा बुलानी थी। इसके तहत शनिवार को वार्षिक आम सभा का आयोजन किया गया।

सभा में कहा गया कि अभी यह तय नहीं है कि कोरोना की स्थिति कब तक रहेगी। इसके बाद चुनाव कराने पर नई कमेटी को कार्य करने के लिए कितना समय मिलेगा यह भी तय नहीं है। इसे ध्यान में रखते हुए पांच पूर्व अध्यक्ष दीपक कपूर, शैलेंद्र सचान, एसके बाजपेई, अतुल मेहरोत्रा, गोविंद कृष्णा की गवर्निंग बॉडी को ही संगठन की इस वर्ष के लिए जिम्मेदारी सौंपी जाए। इस पर सभी सदस्य सहमत हो गए। सभा में अंकुर गोयल को आगामी सत्र के लिए अंकेक्षक नियुक्त किया गया। सभा में राजीव मेहरोत्रा, संतोष गुप्ता, अमित पांडेय, पीयूष अग्रवाल, अङ्क्षलद पी, प्रशांत रस्तोगी, बसंत लाल गुप्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.