Move to Jagran APP

महोबा की एसओजी टीम और ढाबा कर्मियों के बीच मारपीट, पूर्व विधायक के भाई का है ढाबा

एक अपराधी को राजस्थान से पकड़कर लौट रही महोबा जनपद की एसओजी टीम की जालौन में ढाबा कर्मियों में मारपीट हो गई। ढाबा पूर्व विधायक के भाई का है। एसओजी टीम की तरफ से ढाबा कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Sarash BajpaiEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 09:33 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 09:33 PM (IST)
महोबा की एसओजी टीम और ढाबा कर्मियों के बीच मारपीट, पूर्व विधायक के भाई का है ढाबा
उरई में ढाबा कर्मियों ने की एसओजी टीम के साथ मारपीट।

कानपुर, जेएनएन। जालौन जनपद के कुठौंद थाना क्षेत्र में शेखपुरा के पास ढाबे पर गुरुवार रात महोबा की एसओजी टीम व ढाबा कर्मियों के बीच मारपीट हो गई। ढाबा पूर्व विधायक के भाई का है। एसओजी प्रभारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वहीं पूर्व विधायक ने भी एसओजी टीम पर मारपीट का आरोप लगा एसपी को शिकायत दी है। एसपी ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

loksabha election banner

महोबा जनपद की एसओजी टीम किसी अपराधी को पकड़कर राजस्थान से लौट रही थी। शेखपुरा के पास राघवेंद्र सिंह सेंगर के ढाबे पर टीम ने खाना खाया। खाने के बाद टीम के सदस्यों ने सिगरेट ली। सिगरेट के रुपयों को लेकर विवाद हो गया। टीम ने परिचय दिया तो संचालक ने कहा कि ढाबा विधायक जी का है। इसपर मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इसमें एसओजी टीम के सदस्य घायल हो गए।

बाद में टीम के प्रभारी भूपेंद्र सिंह ढाबा संचालक राघवेंद्र सिंह समेत तीन लोगों को पकड़कर थाना ले गए। उन पर हत्या का प्रयास, मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कराया।

एसओजी टीम सीसीटीवी का डीवीआर ले गई

पूर्व विधायक संतराम सिंह सेंगर भाजपा नेताओं के साथ एसपी से मिले। उनका कहना है कि एसओजी टीम ने ही बदसलूकी कर कर्मियों से मारपीट की। घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद है लेकिन एसओजी टीम डीवीआर ले गई।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.