Move to Jagran APP

हमीरपुर : नशे में धुत अपराधी युवक ने घर में घुसकर किया हंगामा, महिलाओं से अभद्रता पर ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा

हमीरपुर के पंधरी गांव में एक नशे में धुत शराबी ने एक घर में घुसकर जमकर हंगामा किया। महिलाओं से अभद्रता करने पर शोर सुनकर ग्रामीण आ गए और युवक को बंधक बनाकर जमकर पीटा। बाद में युवक को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

By Abhishek VermaEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 04:41 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 04:41 PM (IST)
हमीरपुर : नशे में धुत अपराधी युवक ने घर में घुसकर किया हंगामा, महिलाओं से अभद्रता पर ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा
घर में घुसे अपराधी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा।

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। क्षेत्र के ग्राम पंधरी में नशे में अपराधी युवक बुरी नियत के चलते गांव में ही अनुसूचित जाति के युवक के घर में घुस गया और महिलाओं से अश्लीलता शुरू कर दी। महिलाओं के शोर मचाने पर एकत्र हुए ग्रामीणों ने युवक को दबोच कर बंधक बना लिया और जमकर पीटा। बाद में उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया।

loksabha election banner

 पंधरी गांव निवासी दीपक तिवारी उर्फ विकास दुबे के खिलाफ थाने में कई मामले दर्ज हैं। गांव में इसकी दबंग प्रवृति की छवि है और यह आएदिन शराब के नशे में लोगों के साथ अकारण गाली गलौज कर मारपीट करता है। शनिवार को सुबह इसने जमकर शराब पी और दोपहर में बुरी नियत के उद्देश्य से एक घर में घुस गया। घर पर महिलाएं मौजूद थी। महिलाओं को देखकर यह अश्लीलता करते हुए छेडख़ानी करने लगा। महिलाओं के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए और घर के अंदर ही इसको दबोच कर बंधक बनाकर जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को सूचित करके उसके हवाले कर दिया गया। थाना प्रभारी रामेंद्र तिवारी ने पीडि़ता की तहरीर पर घर में घुसकर छेडख़ानी करने एवं दलित उत्पीडऩ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.