Move to Jagran APP

आजादी के दिन इस कुत्ते को मिली 'कैद', आजाद होने के लिए खिड़कियों पर मारता रहा पैर Auraiya News

औरैया के जिला मुख्यालय में चकबंदी अधिकारी के कार्यालय में कुत्ता बंद हो गया।

By AbhishekEdited By: Published: Thu, 15 Aug 2019 02:07 PM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2019 09:40 AM (IST)
आजादी के दिन इस कुत्ते को मिली 'कैद', आजाद होने के लिए खिड़कियों पर मारता रहा पैर Auraiya News
आजादी के दिन इस कुत्ते को मिली 'कैद', आजाद होने के लिए खिड़कियों पर मारता रहा पैर Auraiya News

औरैया, जेएनएन। जब पूरे देश में लोग आजादी का जश्न मना रहे थे तब शहर के एक दफ्तार कैद हुआ कुत्ता आजाद होने के लिए खिड़कियों पर पैर मारता रहा। घंटों मशक्कत के बाद जब बाहर नहीं निकल सका तो उसने उत्पात शुरू कर दिया और दफ्तर में रखे कई अभिलेखों को फाड़ दिया। यह घटना औरैया के चकबंदी कार्यालय में हुई, बुधवार शाम से कार्यालय के अंदर बंद कुत्ता अभी तक बाहर नहीं निकल सका है।

loksabha election banner

दरअसल हुआ यूं कि कलेक्ट्रेट स्थित चकबंदी विभाग के बंदोबस्त अधिकारी बुधवार शाम को कार्यालय बंद कराकर चले गए। कार्यालय के अंदर पहले से घुसा एक कुत्ता भी बंद हो गया। गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस का अवकाश होने के कारण भी कोई कार्यालय खोलने नहीं पहुंचा। कार्यालय के अंदर बंद कुत्ता काफी देर तक भौंकता रहा, जिसकी आवाज बाहर तक सुनाई देती रही।

इसपर लोगों ने जब खिड़की से अंदर झांककर देखा तो कुत्ता बाहर निकलने के लिए खिड़की पर पैर मार रहा था। जब कुत्ता बाहर नहीं निकल सकता तो उसने उत्पात शुरू कर दिया और कार्यालय के अंदर रखी कई फाइलों को नुकसान पहुंचाया। 18 घंटे से अधिक समय से दफ्तर में कुत्ता बंद होने जाने की जानकारी चौकीदार ने जिला प्रशासन को दी है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने चकबंदी अधिकारी को जानकारी देकर कार्यालय खुलवाने और कुत्ता निकालने की मशक्कत में जुट गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.