Move to Jagran APP

औरैया में मंदिर से हटा सपा एमएलसी के भाई का कब्जा, राजस्व टीम ने पहुंचकर तीन कमरों के तोड़े ताले

बीते दिन डीएम सुनील कुमार वर्मा ने निरीक्षण कर ताले तोडऩे और ट्रस्ट बनाने के निर्देश दिए थे। मंगलवार को एसडीएम रमेश यादव के नेतृत्व में पहुंची राजस्व टीम ने ताले तोड़कर अपने ताले लगवाए। दोहरे हत्याकांड में आरोपित है एमएलसी और भाई।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 08:30 PM (IST)
औरैया में मंदिर से हटा सपा एमएलसी के भाई का कब्जा, राजस्व टीम ने पहुंचकर तीन कमरों के तोड़े ताले
देवकली मंदिर में ट्रस्ट बनाने की कवायद तेज।

औरैया, जेएनएन। शहर के प्रसिद्ध देवकली मंदिर से सपा एमएलसी कमलेश पाठक के भाई का कब्जा अब पूरी तरह से हट गया है। प्रशासन ने मंदिर के तीन कमरों में पड़े एमएलसी के भाई के ताले तोड़कर अपने ताले लगवा दिए। साथ ही डीएम के निर्देश पर प्रशासन ने ट्रस्ट बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए नियमावली बनाई जा रही है। 

prime article banner

15 मार्च को पंचमुखी हनुमान मंदिर की जगह के विवाद में अधिवक्ता मंजुल व उसकी बहन सुधा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें सपा एमएलसी कमलेश पाठक, उनके भाई ब्लाक प्रमुख संतोष पाठक व रामू पाठक सहित 11 लोग आरोपित हैैं। घटना के बाद एमएलसी व उनके भाइयों की जमीन-मकान कुर्क कर लिए गए थे। साथ ही एमएलसी कमलेश पाठक पर रासुका भी तामील कर दी गई। देवकली मंदिर से एमएलसी कमलेश के छोटे भाई ललित पाठक का कब्जा भी हटा दिया गया और मंदिर को प्रशासन ने कब्जे में ले लिया। मंदिर के तीन कमरों में ललित पाठक के ताले लगे रहे। बीते दिन डीएम सुनील कुमार वर्मा ने निरीक्षण कर ताले तोडऩे और ट्रस्ट बनाने के निर्देश दिए थे। मंगलवार को  एसडीएम रमेश यादव के नेतृत्व में पहुंची राजस्व टीम ने ताले तोड़कर अपने ताले लगवाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.