गड्ढे को न भरने पर केक काटकर किया प्रदर्शन

जाजमऊ में खोदी सड़क धंसने से हुए गड्ढे को न भरे जाने से नाराज क्षेत्रीय लोगों ने विरोध का निकाला नायाब तरीका।

JagranPublish: Tue, 18 Jan 2022 02:15 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 02:15 AM (IST)
गड्ढे को न भरने पर केक काटकर किया प्रदर्शन

जासं, कानपुर : जाजमऊ में खोदी सड़क धंसने से हुए गड्ढे को न भरे जाने से नाराज क्षेत्रीय लोग सोमवार को सड़क पर उतर आए और रास्ता जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने पूर्व पार्षद के साथ केक काटकर प्रदर्शन किया। चेतावनी दी कि जल्द गड्ढे नहीं भरे गए तो अफसरों को घेरा जाएगा।

पूर्व पार्षद शमीम आजाद ने बताया कि नई चुंगी चौराहा जाजमऊ में लगातार सड़क धंस रही है। नमामि गंगे परियोजना के तहत सीवर लाइन डालने के लिए खोदी गई सड़क मोटरेबल करने की जगह मिट्टी भरकर छोड़ दी गई। बारिश में यह सड़क धंस गई। हालत यह है कि फैली मिट्टी में फंसकर रोजाना कई वाहन चालक गिरकर चुटहिल हो रहे हैं। इसको लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे अफसरों ने समस्या के निदान का आश्वासन दिया। रमेश, शमशाद, संजय सिंह, राजेन्द्र कुमार, तालिब खान, शमीना आजाद, रंजीत यादव, सलमान मंसूरी, गोल्डी यादव मौजूद रहे।

.................

अब फजलगंज डिपो में भी ई-बसें होंगी चार्ज

जासं, कानपुर : कानपुर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की ओर से शहर में 60 इलेक्ट्रिक बसें चलाई जा रहीं हैं। इन ई-बसों को जल्द ही शहर के बीच फजलगंज डिपो में चार्जिंग की सुविधा मिल सकेगी। इस दिशा में डिपो में कार्यदायी संस्था ने काम शुरू कर दिया है। एक माह में चार चार्जिंग प्वाइंट बनकर तैयार हो जाएंगे।

बस चालक बताते हैं कि कई बार बीच रास्ते में बैटरी खत्म होने का अलार्म बजने लगता है। इससे अहिरवां तक पहुंचने की चिता बढ़ जाती है। शहर में चार्जिंग प्वाइंट बनना बहुत जरूरी है। केसीटीएसएल के संचालन प्रबंधक डीवी सिंह ने बताया कि फजलगंज डिपो में चार्जिंग प्वाइंट संचालित होने से इससे बड़ा फायदा यह होगा कि बीच रास्ते में इलेक्ट्रिक बस की बैटरी खत्म होने पर चालक को अहिरवां के आगे स्थित संजीव नगर डिपो में चार्जिंग के लिए नहीं जाना पड़ेगा।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept