Move to Jagran APP

कानपुर के किदवई नगर पहुंचे दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री, कहा- अाम आदमी पार्टी को जनता लड़ाएगी चुनाव

किदवई एच ब्लॉक नगर स्थित में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि पूरे भारत को दिल्ली के मॉडल की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार के मंत्री दिल्ली आएं। और शिक्षा व्यवस्था को देखें

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 04:57 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 04:57 PM (IST)
कानपुर के किदवई नगर पहुंचे दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री, कहा- अाम आदमी पार्टी को जनता लड़ाएगी चुनाव
कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम

कानपुर, जेएनएन।  किदवई नगर में शाम को कार्यकर्ताओं के बीच आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम  पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताआें में जोश भरा। कहा कि दिल्ली सरकार के मॉडल को पूरे भारत की जरूरत है। आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता एक-एक रुपये लगाकर आप को उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ाएगी। एच ब्लॉक स्थित बाजार धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधितकरते हुए वे बोले कि  शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने  शिक्षा व्यवस्था पर उत्तर प्रदेश के मंत्री को खुली बहस करने के लिए चुनौती दी थी । इस पर उन्होंने मनीष सिसोदिया को बुलाया था। जब वह पहुंचे तो मंत्री आए नहीं और पुलिस ने लखनऊ में घुसने नहीं दिया। आम आदमी पार्टी आज भी खुली बहस के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास काम करने की नियत नहीं है। भाजपा के नेता कहते हैं कि  आम आदमी पार्टी के नेता उत्तर प्रदेश में क्या करने आ रहे हैं। इस पर मंत्री ने पूछा कि योगी जी बिहार, पश्चिम बंगाल, तेलंगाना में क्या करने गए थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सिर्फ भाजपा का ही अधिकार नहीं है। यहां पर सभी आ जा सकते हैं। 

loksabha election banner

अस्पताल और स्कूल की हालत है खस्ता

सतीश गौतम ने कहा कि प्रदेश के अस्पताल और स्कूल की हालत बिल्कुल खस्ता है। जब कोई बीमार होता है तो लोग दिल्ली इलाज के लिए आते हैं। इससे पता चलता है कि सरकारी अस्पतालों की क्या व्यवस्था है। 

गांव-गांव जाकर पार्टी को करेंगे मजबूत

सतीश पाल ने कहा कि गांव-गांव जाकर आप कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को बता रहे हैं। आने वाले पंचायत चुनाव को मजबूती से लड़ेंगे और विधानसभा चुनाव भी जीतकर सरकार बनाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.