Move to Jagran APP

औरैया में बाजरा के खेत से मिला लापता किशोरी का शव, स्वजन ने जताई दुष्कर्म की आशंका

स्वजन ने दुष्कर्म के बाद हत्या का लगाया आरोप। गुस्साए ग्रामीण शव नहीं उठने दे रहे। ग्रामीणों को समझाने मेें जुटीं एसपी। तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए। एसपी सुनीति मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की।

By ShaswatgEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 10:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 10:00 PM (IST)
औरैया में बाजरा के खेत से मिला लापता किशोरी का शव, स्वजन ने जताई दुष्कर्म की आशंका
पुलिस के सामने हंगामा करते आक्रोशित ग्रामीण।

औरैया, जेएनएन।  अजीतमल कोतवाली के एक गांव में दोपहर से गायब 12 वर्षीय किशोरी का शव खेतों में अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। काफी देर से तलाश कर रहे स्वजन ने जब शव को देखा तो वे सन्न रह गए और उनकी चीख निकल पड़ी। मृतका के गले में दुप्ट्टा कसा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंचा। हालांकि उदा दौरान ग्रामीण व स्वजन दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाकर आक्रोशित थे। पुलिस शव ले जाने लगी तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शव को नहीं उठने दिया। तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी सुनीति मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर नमूने जुटाए।

loksabha election banner

किशोरी की अवस्था देखकर उड़ गए सबके होश

एक गांव निवासी महिला के पति की मौत सात साल पहले हो गई थी। उसकी दो बेटियों की शादी हो चुकी है। पांच अन्य बेटियों के साथ गांव में रहकर खेती करके वह गुजारा करती है। उसकी सबसे छोटी 12 साल की बेटी एक निजी विद्यालय में कक्षा पांच की छात्रा है। सोमवार की दोपहर करीब तीन बजे बकरियां चराने की बात कहकर घर से निकली थी। देर शाम बकरी घर पहुंच गई और किशोरी नहीं आई तो तलाश शुरू हुई। जब उसकी खोजबीन की गई तो गांव के बाहर एक बाजरा की फसल में किशोरी का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। गले में दुपट्टे के निशान भी थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला के अलावा फफूंद, अयाना थाने की भी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने स्वजन व ग्रामीणों से पूछताछ की।

स्वजन ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की है। एसपी सुनीति मौके पर पहुंची। उन्होंने जांच-पड़ताल करते हुए फारेंसिक टीम को बुलाया। जब पुलिस शव उठाने लगी तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शव नहीं उठने दिया। जमकर हंगामा काटा। एसपी सुनीति ने बताया कि फॉरेंसिक टीम की ओर से जांच कराई जा रही है। स्वजन की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.