Move to Jagran APP

पिता से मिलने आई बेटी की गला घोटकर हत्या के बाद शव फांसी पर लटकाया, सामने आई ये वजह

मां ने जेठ के परिवार पर लगाया आरोप घटनास्थल पर पहुंचे एसपी व सीओ ने पिता से पूछताछ की।

By AbhishekEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 01:23 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 05:18 PM (IST)
पिता से मिलने आई बेटी की गला घोटकर हत्या के बाद शव फांसी पर लटकाया, सामने आई ये वजह
पिता से मिलने आई बेटी की गला घोटकर हत्या के बाद शव फांसी पर लटकाया, सामने आई ये वजह

फतेहपुर, जेएनएन। खोजवापुर मजरे सचौली गांव में दूसरी शादी कर चुकी मां के साथ पिता से मिलने आई बेटी की गला घोटकर हत्या के बाद शव फांसी के फंदे से लटका दिया गया। घटना की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। मां ने जेठ के परिवार वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव कब्जे में लेने का प्रयास कर रहे सिपाहियों को ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। बाद में घटनास्थल पर पहुंची एसपी व सीओ ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। प्रथम दृष्टया भूमि हड़पने के लिए घटना किए जाने की बात सामने आई है।

loksabha election banner

खोजवापुर गांव निवासी रामऔतार लोधी को पत्नी लीलावती ने छोड़ दिया था। इसके बाद लीलावती ने हरदासपुर गांव निवासी भिक्खू लोधी से दूसरी शादी कर ली थी। वह पहले पति से हुई 18 वर्षीय बेटी रोशनी देवी को लेकर भिक्खू के घर पर रहने लगी थी। शुक्रवार को लीलावती बेटी रोशनी के साथ रामऔतार के घर आई थी। सुबह सात बजे कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो रामऔतार पहुंचा और उसका शव फांसी पर लटका देखकर शोर मचाया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस ने कमरे के अंदर से शव को फंदे से उतारकर बाहर निकाला।

सिपाहियों ने शव कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने कार्रवाई करते हुए खदेड़ दिया। इसके बाद एसपी प्रशांत वर्मा व सीओ सिटी कपिलदेव मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की। लीलावती ने पुलिस को बताया कि पति सात बीघा खेत जेठ का परिवार हड़पना चाहता है। इसी वजह से रात में कमरे में चुपके से घुसकर जेठ के बेटे, बेटी व बहनोई ने मिलकर उसकी इकलौती बेटी की हत्या कर शव फांसी पर लटका दिया। उसने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने पूछताछ के लिए लीलावती के पति व जेठ की पत्नी को हिरासत में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.