Move to Jagran APP

छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने वाला डांस टीचर पकड़ा गया, आईफोन के हिडेन फोल्डर में मिले 14 वीडियो

कानपुर के गोविंद नगर में डांस क्लास में बच्चियों के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करके रुपये वसूलने वाले टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे में मिले आईफोन के हिडेन फोल्डर में बच्चियों के 14 वीडियो भी मिले हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 10:19 PM (IST)
छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाने वाला डांस टीचर पकड़ा गया, आईफोन के हिडेन फोल्डर में मिले 14 वीडियो
पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके डांस टीचर को जेल भेजा है।

कानपुर, जागरण संवाददाता। चित्रकूट के जूनियर इंजीनियर और जालौन के लेखपाल की गंदी करतूतों को लेकर गुस्सा अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि कानपुर का एक डांस टीचर के घिनौने काम ने शिक्षक पेशे को शर्मसार कर दिया है। डांस टीचर बच्चियों के अश्लील वीडियो बना रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो उसके आइफोन के हिडेन फोल्डर में 14 अश्लील वीडियो मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है लेकिन अब तक कितनों को शिकार बनाया और वीडियो किसे भेजता था, इसका पता करने के लिए रिमांड पर लेने की तैयारी की जाएगी।

loksabha election banner

वीडियो बनाकर ऐंठता था रुपये

डांस टीचर क्लास में आने वाली बच्चियों के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करता था और रुपये एंठता था। उसने एक छात्रा काे अश्लील वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर बीस हजार रुपये लिए थे। पुलिस ने डांस टीचर हिमांशु को घर से पकड़ लिया और उसके आइफोन के हिडेन फोल्डर में 14 अश्लील वीडियो मिले। पुलिस ने मुकदमे की पुरानी धाराओं को हटाकर दुष्कर्म (376), कुकर्म (377), पाक्सो एक्ट (3/4), वसूली करना (389) तकनीकि सिस्टम से गोपनीय डेटा चोरी करने (66ई), चाइल्ड अश्लीलोग्राफी (67बी) की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। सोमवार को उसे जेल भेज दिया है। अब पुलिस उसका रिमांड लेने की तैयारी कर रही है ताकि पता किया जा सके उसके किसी गिरोह से कनेक्शन तो नहीं हैं।

ऐसे हुआ राजफाश

गोविंद नगर थानाक्षेत्र के गुजैनी निवासी 13 वर्षीय बच्ची अपने मकान मालिक की बेटी के साथ डांस क्लास जाती थी। उनके बैंक खाते से कुछ माह पहले करीब 20 हजार रुपये आनलाइन ट्रांजेक्शन से निकल गए। इस पर उन्होंने 17 दिसंबर को गोविंदनगर थाने में धोखाधड़ी (420) और आईटी एक्ट (66डी) में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गोविंदनगर इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि मुकदमे की जांच साइबर सेल और क्राइम ब्रांच कर रही थी। जांच के दौरान पता चला कि रकम यूपीआइ के जरिए दबौली निवासी जसवंत के खाते में पहुंची थी। टीम ने उसे उठाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके दबौली निवासी दोस्त आर्यन उर्फ हिमांशु सोनी का गुजैनी में डांस क्लास है। उसने किसी छात्र की फीस उसके खाते में यूपीआइ के जरिए ट्रांसफर कराई थी।

सोने की चेन भी हड़प की

इंस्पेक्टर रोहित तिवारी ने बताया कि इसके बाद डांस टीचर से छात्रा के बारे में पता लगाकर महिला कांस्टेबल के माध्यम से किशोरी से पूछताछ की। तब किशोरी ने बताया कि डांस टीचर ने उससे अश्लील हरकतें करने के साथ कुकर्म किया था, जिसका वीडियो बनाकर टीचर उससे रुपये मांगते थे और रुपये न देने पर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रहे थे। डर कर उसने पापा के मोबाइल से यूपीआई के माध्यम से रुपये ट्रांसफर किए थे। स्वजन ने घर से सोने की जंजीर भी गायब होने की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.