Move to Jagran APP

CSJMU Kanpur में सोमवार की परीक्षा निरस्त, सार्वजनिक अवकाश के चलते बदली गईं तिथियां

छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय की बीएससी एमएससी और एलएलएम की परीक्षा सोमवार को होनी थी । पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद सार्वजनिक अवकाश घोषित होने पर परीक्षा की तिथियों में परिवर्तन कर दिया गया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 10:53 AM (IST)
CSJMU Kanpur में सोमवार की परीक्षा निरस्त, सार्वजनिक अवकाश के चलते बदली गईं तिथियां
विश्वविद्यालय की परीक्षा तिथि में बदलाव किया गया है।

कानपुर, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर सोमवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित होने के चलते छत्रपति शाहू जी महाराज विवि का परीक्षा कार्यक्रम बदल गया है। सोमवार को होने वालीं बीएससी, एमएससी व एलएलएम की परीक्षाओं के लिए नई तिथियां घोषित कर दी गईं। अब छात्रों को बदली हुई तिथि को परीक्षा देनी होगी। कुछ छात्र परीक्षा की तैयारी के लिए पहुंच गए थे और फिर अवकाश की जानकारी के बाद असमंजस की स्थिति में थे। हालांकि विवि प्रशासन ने सार्वजनिक अवकाश की सूचना देने के साथ परीक्षा के बदले कार्यक्रम की जानकारी दी है। 

loksabha election banner

विवि के परीक्षा नियंत्रक अंजनी मिश्रा ने बताया कि 23 अगस्त को बीएससी (कृषि) प्रथम, तृतीय व पंचम सेमेस्टर की परीक्षाएं होनी थीं, हालांकि अब यह परीक्षाएं सात सितंबर को होंगी। इसी तरह सोमवार को होने वाली एमएससी (कृषि) पहले सेमेस्टर की परीक्षा भी अब सात सितंबर को होगी जबकि एलएलएम पहले सेमेस्टर (बैक पेपर) (कांस्टीट््यूशनल ला आफ इंडियन, एलएलएम-101) की परीक्षा 31 अगस्त व ज्यूरीसप्रूडेंस (एलएलएम-102) की परीक्षा एक सितंबर को होगी। परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि परीक्षा की जो तिथियां बदली गईं, उनकी जानकारी सभी प्राचार्यों व केंद्राध्यक्षों को दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.