Move to Jagran APP

परिवार की बंदिशों से परेशान प्रेमी युगल ने साथ में दी जान, उन्नाव में फंदे पर लटकते मिले शव

भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर निवासी 25 वर्षीय विपिन पुत्र भैयालाल का गांव निवासी 18 वर्षीय शिल्पी पुत्री नोखे से काफी समय से प्रेम संबंध थे। लोगों के अनुसार इसकी सूचना दोनों के स्वजन काे भी हो गई थी। जिससे दोनों पर परिवार वालों ने पाबंदियां भी लगाई थीं।

By Shaswat GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 06:15 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 06:15 PM (IST)
परिवार की बंदिशों से परेशान प्रेमी युगल ने साथ में दी जान, उन्नाव में फंदे पर लटकते मिले शव
प्रेमी युगल के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

उन्नाव, जागरण संवाददाता। फतेहपुर चौरासी थानाक्षेत्र के भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर में खेत में लगे पेड़ से शव लटकते देख लोगों ने सूचना स्वजन व पुलिस को दी। पुलिस ने शव नीचे उतरवाकर जांच की और पोस्टमार्टम को भेजा है। लोगों में उनकी हत्या किये जाने की भी चर्चा रही। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच किये जाने की बात कह रही है।

loksabha election banner

बता दें कि भुठिया गांव के मजरा परशुरामपुर निवासी 25 वर्षीय विपिन पुत्र भैयालाल का गांव निवासी 18 वर्षीय शिल्पी पुत्री नोखे से काफी समय से प्रेम संबंध थे। लोगों के अनुसार इसकी सूचना दोनों के स्वजन काे भी हो गई थी। जिससे दोनों पर परिवार वालों ने पाबंदियां भी लगाई थीं। परिवार के विरोध के चलते दोनों बीते रविवार को घर से कहीं चले ंन तक खोजने के बाद भी उनका कहीं पता नहीं चल सका था। इसके बाद बुधवार दोपहर गांव से करीब छह सौ मीटर दूर गांव निवासी वीरू सिंह के खेत में लगे शीशम के पेड़ से दोनों के शव एक ही रस्सी के सहारे लटकते हुए ग्रामीणों ने देखे। शव देख लोगों ने उनके स्वजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके की जांच की और शव नीचे उतरवाए। इसके बाद पुलिस ने शव और घटनास्थल का मुआयना कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पहुंचे दोनों के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। लोगों में उनकी हत्या कर शव पेड़ से लटकाए जाने की भी चर्चा रही। वहीं पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने रिपोर्ट आने पर ही आगे की जांच किये जाने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.